scriptकंजर गिरोह के दो अंतरराज्यीय बदमाशों को पुलिस ने देवास से पकड़ा, जानिए पुलिस ने कैसे दी दबिश | Two accused arrested by Singrauli police | Patrika News

कंजर गिरोह के दो अंतरराज्यीय बदमाशों को पुलिस ने देवास से पकड़ा, जानिए पुलिस ने कैसे दी दबिश

locationसिंगरौलीPublished: Jun 05, 2019 03:01:22 pm

Submitted by:

Amit Pandey

डेढ़ लाख कीमती चोरी की आठ मोबाइल बरामद…..

Two accused arrested by Singrauli police

Two accused arrested by Singrauli police

सिंगरौली. शहरी क्षेत्र में चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार चल रहे कंजर गिरोह के अंतरराज्यीय दो शातिर बदमाशों को कोतवाली पुलिस ने देवास से पकड़ा है। आरोपियों के कब्जे से डेढ़ लाख रुपए कीमत के आठ मोबाइल फोन बरामद किया गया है। पुलिस विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों से पूछताछ कर रही है। जिससे चोरी के अन्य मामलों का भी खुलासा हो सकता है।
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि चार महीने पहले चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार चल रहे कंजर गिरोह के दो सदस्यों की देवास में होने की सूचना कोतवाल को मिली। मुखबिर से मिली इस सूचना के बाद पुलिस टीम को देवास के लिए रवाना किया गया। जहां टीम ने दबिश देकर संतोष गोडिय़ा पिता गोवर्धन गोडिय़ा व कृष्णकुमार पिता मदनदास निवासी मऊखेड़ा दानीघाटी थाना हाट पिपरिया जिला देवास को घेराबंदी कर दबोच लिया है। वहीं दो आरोपी सोहदर व साकिर को पुलिस के आने की भनक लग गई और मौके से फरार हो गए। फरार आरोपियों की तलाश पुलिस सरगर्मी से कर रही है।
यह था मामला
पुलिस ने बताया कि गत 4 दिसंबर 2018 को देवेंद्र नाथ गुप्ता ने कोतवाली में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया था कि डिलेवरी कोरियर स्टोर का ताला तोडक़र अज्ञात बदमाश मोबाइल सहित कई सामान चोरी कर ले गए। कोतवाली पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर आरोपियों की पतासाजी में जुट गई थी। लंबे समय से पुलिस जिले के साथ-साथ बार्डर से सटे यूपी सोनभद्र में भी दबिश दे रही थी लेकिन आरोंपियों का कोई सुराग नहीं मिल रहा था।
पूछताछ में कबूला जुर्म
पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार कंजर गिरोह के अंतरराज्यीय बदमाशों ने डिलेवरी कोरियर स्टोर विंध्यनगर रोड बैढऩ में चोरी करना कबूल किया। आरोपियों की निशानदेही पर डेढ़ लाख रुपए की कीमती आठ नग मोबाइल फोन पुलिस ने जब्त किया है। आरोपियों से अभी पूछताछ की जा रही है। जिससे अभी और भी वारदातों का खुलासा हो सकता है। पुलिस ने बताया कि आरोपी तमिलनाडु में भी कई चोरी की वारदात को अंजाम दे चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो