scriptसाढ़े तीन क्विंटल गांजा के साथ दो गिरफ्तार | Two arrested with ganja | Patrika News

साढ़े तीन क्विंटल गांजा के साथ दो गिरफ्तार

locationसिंगरौलीPublished: Aug 15, 2016 12:22:00 am

Submitted by:

suresh mishra

सिंगरौली। पूर्वांचल में नशा के कारोबारियो के लिए छत्तीसगढ़ से सोनभद्र बस से मुफिद रास्ता बन गया है जो जिले की पुलिस के लिए सिरदर्द बन गया है। शनिवार की रात्रि में बभनी पुलिस ने साढ़े तीन क्विंटल गांजा के साथ दो तस्करो को डीसीएम ट्रक के साथ गिरफ्तार किया है। इन तस्करो से पुलिस […]

singrauli news

singrauli news


सिंगरौली।
पूर्वांचल में नशा के कारोबारियो के लिए छत्तीसगढ़ से सोनभद्र बस से मुफिद रास्ता बन गया है जो जिले की पुलिस के लिए सिरदर्द बन गया है। शनिवार की रात्रि में बभनी पुलिस ने साढ़े तीन
क्विंटल गांजा के साथ दो तस्करो को डीसीएम ट्रक के साथ गिरफ्तार किया है। इन तस्करो से पुलिस को जो सुराग मिले है वह चौकाने वाले है।

रविवार को सदर कोतवाली में पत्रकार वार्ता के दौरान पुलिस अधीक्षक लल्लन सिंह ने बताया कि शनिवार की रात्रि में थानाध्यक्ष अशोक यादव को मुखबिर से सूचना मिली की छत्तीसगढ़ की तरफ से एक डीसीएम ट्रक में गांजा लेकर कुछ तस्कर आने वाले है। जिस पर थानाध्यक्ष ने महावीर पेट्रोल पम्प पर चेकिंग करने लगे की कुछ ही समय में महुआ तिराहे के पास से डीसीएम को रोक कर उसकी तलाशी ली गई तो 15 बोरियों में गांजा रखा हुआ पाया गया जिसे पुलिस ने कब्जे में लेते हुए दो अभियुक्तों चन्दन चौहान पुत्र भृगुनाथ चौहान निवासी कसारा थाना कोपागंज जिला मऊ, गौरव यादव पुत्र सूर्यनाथ यादव निवासी मडिय़ा थाना खानपुर जिला गाजीपुर को गिरफ्तार किया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बभनी पुलिस द्वारा अभी तक 30 क्विंटल गांजा बरामद किया गया है। बभनी पुलिस की इस कामयाबी पर 25 सौ रू. का पुरस्कार से पुरस्कृत करने की घोषण किया है।




loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो