सिंगरौली में जमीन के विवाद में चलीं लाठियां, दो की हालत गंभीर, वाराणसी रेफर

सिंगरौली में जमीन के विवाद में चलीं लाठियां, दो की हालत गंभीर, वाराणसी रेफर

Anil singh kushwah | Publish: Sep, 16 2018 07:05:12 PM (IST) Singrauli, Madhya Pradesh, India

मामले में पुलिस कर रही लीपापोती

सिंगरौली. बरगवां थाना क्षेत्र अंतर्गत खेखड़ा में जमकर लाठियां चलीं। इसमें एक पक्ष के दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया गया है। जहां उपचार चल रहा है। आरोप है कि पुलिस मारपीट करने वालों पर कार्रवाई नहीं कर रही है। वहीं बरगवां थाने में शिकायत दर्ज कराने पर पुलिस लीपापोती में जुटी है।

यह है मामला
खेखड़ा निवासी फरियादी रामलाल साकेत और पत्नी मानमती के साथ श्यामलाल साकेत, कमलेश प्रसाद साकेत, अखिलेश साकेत ,बसुआदेवी साकेत, सीमा साकेत और रेखा साकेत ने शुक्रवार की दोपहर जमीन के विवाद में लाठी डंडे से मारपीट की। रामलाल और मानमती को गंभीर चोटें आने से बरगवां स्वास्थ केन्द्र से वाराणसी रेफर कर दिया गया है। आरोप है कि पुलिस मारपीट करने वालों पर कार्रवाई नहीं कर रही है। बरगवां थाने में शिकायत कराने पर पुलिस लीपापोती में जुटी है। वहीं इस मामले में थाना प्रभारी नागेन्द्र सिंह ने बताया, मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद धाराएं बढ़ाई जायेंगी। आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

विवाद की वजह
बताया गया है कि खेत की मेड़ पर न जाने देने के विवाद में आरोपियों ने हमला कर दिया। गुहार करने पर बीच बचाव करने किसी की हिम्मत नहीं हुई। आरोपियों के हाथ में लाठी-डंडा व धारदार हथियार थे। पीडि़त की शिकायत पर आईपीसी की धारा 294, 323, 506 , 34 के तहत मामला दर्जकर विवेचना जारी है। थाना प्रभारी नागेन्द्र सिंह ने बताया, मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद धाराएं बढ़ाई जायेंगी।

इधर, रेत लदा ट्रैक्टर जब्त
लंघाडोल पुलिस ने कार्रवाई कर शुक्रवार को रेत लदा ट्रैक्टर जब्त किया है। जानकारी के अनुसार गांव बजौड़ी में झलरी निवासी एक जने का ट्रैक्टर दिन में रेत लोड कर रहा था। इसे सूचना पर लंघाडोल पुलिस ने शाम को पकड़ा। इसके बाद ट्रैक्टर थाना लाया गया मगर शिकायत है कि अब तक कार्रवाई नहीं की गई।

Ad Block is Banned