पड़ोसी महिलाओं में तू-तू मैं-मैं से शुरु हुआ झगड़ा और घोंप दिया पेट में सरिया

दो महिलाओं के बीच हुआ झगड़ा खूनी खेल में तब्दील हो गया, एक महिला ने दूसरी महिला को लोहे का सरिया पेट में घोंप दिया और खुद भी खुदकुशी कर ली।

By: Shailendra Sharma

Published: 10 Jul 2020, 05:28 PM IST

सिंगरौली. दो महिलाओं के बीच हुए खूनी झगड़े की ये वारदात सिंगरौली के गढ़वा थाने के रमडिहा गांव की है। इस खूनी झगड़े में एक महिला की मौत हो चुकी है तो वहीं दूसरी महिला अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रही है। गांव की रहने वाली सीता देवी पति उदित राम तिवारी और पड़ोस में रहने वाली आशा कोरी पति नील कुमार कोरी के बीच ये झगड़ा हुआ जिससे पूरे गांव में सन्नाटा पसर गया है।

 

singroli_4_1.jpg

एक महिला ने दूसरी महिला को पेट में मारा सरिया
सीता देवी और आशा कोरी के बीच हो रहा झगड़ा उस वक्त बढ़ गया जब सीता देवी ने विवाद करते करते एक लोहे का सरिया आशा कोरी के पेट में मार दिया। पेट में सरिया घुसने के बाद आशा कोरी बेसुध होकर मौके पर ही गिर गई। आशा की हालत देख सीता देवी भी घबरा कर अपने घर भागी और घर में मौजूद पति उदित राम को पूरी घटना के बारे में बताया। लोहे का सरिया पेट में घोंपने की बात पता चलते ही पति उदितराम ने पत्नी सीता देवी को जमकर फटकार लगाई और घायल महिला को देखने के लिए बेटे के साथ उनके घर चले गए।

 

singroli_3.jpg

पति की फटकार के बाद खुद को लगाई आग
पति की फटकार लगने से नाराज सीतादेवी ने घर में ही खुद पर केरोसिन डालकर आग लगा ली। घर से चीख पुकार की आवाज सुनकर जब तक पति उदितराम और बेटा मौके पर पहुंचे किसी तरह आग बुझाई लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। सीतादेवी पूरी तरह से जल चुकी थी और उसकी मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और घायल महिला आशा कोरी को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। घायल महिला को गंभीर हालत में रीवा रेफर किया गया है। वहीं दूसरी तरफ आत्मदाह करने वाली महिला सीतादेवी के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराने के बाद उसके परिजन को सौंप दिया गया है। इस घटना के बाद गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।

 

singroli_2.jpg

पहले से नहीं था कुछ विवाद
बताया गया है कि दोनों महिलाओं के बीच पहले से कोई विवाद नहीं था। पुलिस ने बताया कि सीता देवी का कभी-कभी दिमागी संतुलन ठीक नहीं रहता था। हालांकि इस पूरे मामले में पुलिस कई बिंदुओं पर पूछताछ करते हुए जांच में जुट गई है। इस घटना को लेकर पूरे गांव में सन्नाटा पसर गया है। वही आस पड़ोस के लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं भी हो रही हैं। आखिर क्या वजह थी कि जरा सी बात को लेकर सीता देवी ने ऐसा खौफनाक कदम उठाया। फिलहाल जांच के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी।

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned