scriptसीधी ने सतना को दी शिकस्त, क्रिकेट मैच में हुआ जबरदस्त मुकाबला | Under-18 cricket match competition organized in Singrauli | Patrika News
सिंगरौली

सीधी ने सतना को दी शिकस्त, क्रिकेट मैच में हुआ जबरदस्त मुकाबला

अंडर-18 प्रतियोगिता का आयोजन….

सिंगरौलीDec 06, 2019 / 12:30 pm

Ajeet shukla

Under-18 cricket match competition organized in Singrauli

Under-18 cricket match competition organized in Singrauli

सिंगरौली. जिला क्रिकेट संघ की ओर से आयोजित बालक अंडर-18 अंतर जिला क्रिकेट प्रतियोगिता के विंध्यनगर स्टेडियम में खेले जा रहे सतना और सीधी के बीच मुकाबले में सीधे ने सतना को 7 विकेट से हराया। तीन दिवसीय मुकाबले में 174 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सीधी की टीम तीसरे दिन 41 रनों से आगे खेलते हुए 44 ओवरों में लक्ष्य को हासिल कर लिया।
सीधी के अभिषेक गौतम ने 71 और कृष्णा यादव ने 37 रनों की पारी खेली। मैच में टॉस जीतकर सीधी ने पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। सतना की टीम अपनी पहली पारी में 132 रन बनाकर ऑल आउट हो गई थी। जवाबी पारी खेलने उतरी सीधी की टीम ने 116 रन बना सकी।16 रनों की बढ़त के साथ सतना की टीम ने अपनी दूसरी पारी में 157 रन बनाया।
इसी के साथ सीधी को यह मैच जीतने के लिए 174 रनों की जरूरत थी जिसे 3 विकेट खोकर अपने दूसरी इनिंग में बना लिया और मैच को 7 विकेट से जीतकर फाइनल में अपनी जगह बनाई, जहां उसका मुकाबला 6 दिसंबर को रीवा से विंध्यनगर स्टेडियम में होगा।
इस मैच के अंपायर राकेश सिंह चंदेल और जितेंद्र गुप्ता रहे जबकि स्कोरर संदीप सिंह थे। रीवा से बतौर सिलेक्टर महेंद्र सिंह और तारिख खान मैच में पैनी नजर बनाए हुए थे। आयोजन समिति से सचिव विजयानंद जायसवाल, प्रमोद सिंह तोमर, अभिजीत द्विवेदी और सुरेश प्रताप सिंह मैच के दौरान पूरे समय तक उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो