जीत के लिए रीवा की टीम ने झोंकी ताकत

विंध्यनगर स्टेडियम में फाइनल मैच का आयोजन....

By: Ajeet shukla

Updated: 08 Dec 2019, 01:34 PM IST

सिंगरौली. जिला क्रिकेट संघ की ओर से आयोजित बालक अंडर-18 अंतर जिला क्रिकेट प्रतियोगिता में शनिवार को विंध्यनगर स्टेडियम में रीवा और सीधी के बीच तीन दिवसीय फाइनल खेला जा रहा है।

तीन दिवसीय मुकाबले के दूसरे दिन शनिवार को रीवा की टीम 10 रनों से आगे खेलते हुए अपनी दूसरी पारी में 6 5 ओवर खेलकर 202 रन बनाकर आल आउट हो गई। रीवा के रोहित गुप्ता ने 37 और साहिल सिंह ने 26 रनों की पारी खेली। सीधी के दीपक सिंह ने 4 और आकाश पनिका ने 3 विकेट लिए।

इसी के साथ रीवा ने अपनी पहली इनिंग के 79 रनों की बढ़त को मिलाकर सीधी को जीत के लिए 282 रनों का लक्ष्य दिया। 282 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सीधी की टीम दूसरे दिन की समाप्ति पर 30 ओवर में 6 विकेट खोकर 88 रन बना चुकी है और तीसरे दिन सीधी को जीतने के लिए 194 रनों की और जरूरत है।

वही रीवा को फाइनल मैच जीतने के लिए महज 4 विकेट चाहिए। इस मैच के अंपायर राकेश सिंह चंदेल और जितेंद्र गुप्ता हैं। जबकि बी किरन स्कोरर हैं। रीवा से बतौर सिलेक्टर महेंद्र सिंह खिलाडिय़ों के प्रदर्शन पर अपनी नजर जमाए हुए हैं। आयोजन समिति से सचिव जिला क्रिकेट संघ विजयानंद जायसवाल, पारसनाथ सिंह, राकेश बहादुर सिंह और संदीप सिंह उपस्थित रहे।

Ajeet shukla Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned