शक ने उजाड़ दिया परिवार, पत्नी बन गई पति की कातिल

धारदार हथियार से कर दी हत्या ....

By: Ajeet shukla

Published: 03 Jul 2021, 01:16 AM IST

सिंगरौली. पति-पत्नी के बीच शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि पत्नी ने पति पर धारदार हथियार से हमला कर उसे मौत की घाट उतार दिया। घटना लंघाडोल थाना क्षेत्र के डोंगरी गांव की है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्त में ले लिया है और पूछताछ जारी है। पुलिस को घटना की जानकारी शुक्रवार को सुबह 5 बजे मृतक के भाई द्वारा दी गई।

घटना के संबंध में बताया गया कि डोंगरी गांव के पवन विश्वकर्मा पति अंजनी विश्वकर्मा उम्र 27 वर्ष की उसकी पत्नी राजमती के साथ गुरुवार की रात विवाद शुरू हो गया। दोनों के बीच कहासुनी इतनी तेजी के साथ हो रही थी कि आवाज पड़ोसियों तक पहुंच रही थी। बताया गया कि पवन उसकी पत्नी के चरित्र पर शक करता था और विवाद इसी को लेकर शुरू हुई। देर रात दोनोंं के बीच मारपीट भी हुई। इधर पत्नी भी पति पर दूसरी महिला के साथ संबंध होने को लेकर शक करती थी।

दोनों के बीच अक्सर भी इस बात को लेकर लड़ाई हुआ करता था। गुरुवार को भी दोनों के बीच इसी बात को लेकर लड़ाई हुई। झगड़े के बाद पवन सोने के लिए बिस्तर पर चला गया। इसी बीच झल्लाई उसकी पत्नी ने कुल्हाड़ी से उसके सिर व गर्दन पर हमला कर दिया। जिससे पवन की मौके पर ही मौत हो गई। पड़ोसियों को इसकी जानकारी तब हुई जब महिला ने रोना-पीटना शुरू कर दिया। सुबह सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम कराया और फिर परिजनों को सौंप दिया।

भाई ने दी मौत की सूचना पुलिस के मुताबिक पवन के मौत की सूचना उसके भाई मनोज विश्वकर्मा ने दी। मनोज ने पुलिस को बताया कि उसने भाभी राजमती के रोने की आवाज सुनी तो वह कमरे में गया। जहां उसका भाई पवन लहू-लुहान मृत अवस्था में पड़ा था। मनोज के पूछने पर उसकी भाभी व आरोपी महिला राजमती ने बताया कि कुल्हाड़ी उपर रखी थी और सिर गिर गई। जिससे घायल होने से उसकी मौत हो गई।

बच्चों के सिर से उठा पिता का साया
पुलिस के मुताबिक पवन के दो बच्चे हैं। उसकी मौत के बाद बच्चों की स्थिति अनाथ जैसी हो गई है। क्योंकि महिला को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। फिलहाल बच्चों की देखभाल उनके चाचा मनोज विश्वकर्मा कर रहा है। पिता की मौत और मां के पुलिस हिरासत में जाने के बाद बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Ajeet shukla Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned