खपरैल मकान गिरने से महिला की मौत, दो गंभीर

कोतवाली क्षेत्र के खुटार गांव की घटना, मलबे में दबने से दो मवेशी भी मरे

By: Vedmani Dwivedi

Updated: 14 Aug 2018, 02:08 PM IST

सिंगरौली. कोतवाली क्षेत्र के खुटार डीवा टोला गांव में सोमवार तड़के उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब कच्चा खपरैल मकान भर-भराकर गिर गया। जिसमें दबकर एक महीला की मौत हो गई। जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। दो मवेशी भी मरे हैं।

सीएसपी और कोतवाल दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजवा दिया। वहीं महिला को मलबे से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक खुटार डीवा टोला गांव में सोमवार की तड़के सुबह खपरैल मकान अचानक गिर गया। जहां मलबे में दबने से कन्यावती शाह(58)पति सुखलाल शाह की मौके पर मौत हो गई।

लक्ष्मण प्रसाद(35)पिता सुखलाल, मीरा देवी पति लक्ष्मण प्रसाद घटना में घायल हो गये हैं।

पुलिस नेे दिखाई मानवता
कोतवाली में पदस्थ आरक्षक सहित अन्य पुलिसकर्मियों ने मानवता दिखाते हुये खुद महिला की लाश को स्ट्रेचर से उठाकर पोस्टमार्टम घर तक पहुंचाया। डाक्टरों ने महिला का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौप दिया है।

दिल दहलाने वाली इस घटना को लेकर गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। दर्दनाक घटना के मंजर को देख ग्रामीणों में विभिन्न तरह की चर्चाएं हो रही हैं। दर्दनाक घटना को देखने के लिए आसपास सहित इलाकों के लोगों की भीड़ जुटी रही। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था। पड़ोस के लोग परिजनों को सांत्वना देने में जुटे थे।

खुटार डीवा टोला में कच्चा मकान गिर जाने के कारण महिला की मौत हो गई है, घर के दो सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि मकान काफी पुराना हो चुका था। बारिश के चलते कच्चा मकान धंस गया। जिससे दिल दहलाने वाली घटना घटित हुई । बताया गया है कि घटना के बाद कोई स्थानीय जनप्रतिनिधि मौके पर नहीं पहुंचे। ग्रामीणों में यह भी एक चर्चा का विषय बना हुआ है।

Vedmani Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned