जाम में जब खुद फंसे एसी तो याद आई अव्यवस्था

जाम में जब खुद फंसे एसी तो याद आई अव्यवस्था

Anil Kumar | Publish: Apr, 17 2019 10:50:45 PM (IST) | Updated: Apr, 17 2019 10:50:46 PM (IST) Singrauli, Singrauli, Madhya Pradesh, India


-सड़क पर खड़े दो स्कार्पियो वाहन ले जाए गए थाने

सिंगरौली. वैसे तो शहर के तुलसी मार्ग पर जाम की समस्या आम है। सड़क पर अव्यवस्थित खड़े वाहन जाम की समस्या का मुख्य कारण है, लेकिन पुलिस बेखबर रहती है। मंगलवार को रात करीब सवा नौ बजे कोतवाली पुलिस को सड़क पर अव्यवस्थित खड़े वाहनों का ख्याल तब आया जब खुद एसपी दीपक कुमार शुक्ला जाम में फंस गए।

हरकत में आई पुलिस
एसपी की गाड़ी जाम में फंसी तो चालक में सहित साथ में मौजूद पुलिस कर्मीहरकत में आ गया।आनन-फानन में खबर कोतवाली पुलिस को भी लग गई। सो जाम का कारण बनी सड़क पर खड़ी दो स्कॉर्पियों को कब्जे में ले लिया गया। कुछ ही देर में कोतवाल मनीष त्रिपाठी भी पहुंच गए और सड़क के जाम को खुलवाया।हालांकि इससे पहले ही एसपी की गाड़ी जैसे-तैसे निकल चुकी थी।

पुलिस ने वाहनों को थाने में खड़ा कराया
पुलिस दोनो वाहन को कोतवाली में खड़ी करा लिया है। जब्त किए गए वाहनों में से एक का नंबर एमपी 66 बी 2338 और दूसरे का नंबर एमपी 6 6 सी 4137 है।दोनों वाहन के चालकों के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned