scriptबस एक दीवार के लिए बड़े भाई को मौत के घाट उतार दिया | younger brother killed his older brother in singrauli madhya pradesh | Patrika News

बस एक दीवार के लिए बड़े भाई को मौत के घाट उतार दिया

locationसिंगरौलीPublished: Nov 13, 2017 08:49:59 pm

सिंगरौली जिले में जमीनी विवाद में छोटे भाई ने किया कुल्हाड़ी से किया हमला, चितरंगी थाना क्षेत्र के आमापडऱी गांव का मामला

Axe used in singrauli crime

Axe used in singrauli crime

सिंगरौली. सिंगरौली जिलेे में जमीनी विवाद में भाई की हत्या का मामला सामने आया है। छोटे भाई ने बड़े की कुल्हाड़ी से वार करके हत्या कर दी। मामला जिले के चितरंगी थाना क्षेत्र के ग्राम आमापडऱी का है। यहां छोटे भाई अपने अन्य परिवार के साथ मिलकर बड़े भाई पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जहां जान मोहम्मद गंभीर रूप से घायल हो गया और चितरंगी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंच उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना में मृतक की पत्नी व दो बेटे घायल हो गए घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पहुंच घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजते हुए आरोपियों को हिरासत में ले लिया।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार चितरंगी थाना क्षेत्र के आमापडऱी गांव में सोमवार की दोपहर तकरीबन 12 बजे जान मोहम्मद (40) पिता सुबराती बक्स के जमीन पर छोटा भाई अजीज मोहम्मद, चाचा अजीमुल्ला छोटे बक्स मकान बना रहे थे जहां मृतक जान मोहम्मद विरोध करने लगा और इसी बात को लेकर दोनों भाईयों में कहासुनी होने लगी और बात इतनी बढ़ गयी कि जान मोहम्मद पर उसी के छोटा भाई अजीज, चाचा अजीमुल्ला व रिश्तेदार छोटे बक्स, मेंहदी हुसैन, नूरजहां ने कुल्हाड़ी से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। बीच-बचाव करने पहुंची मृतक की पत्नी सरफनिशा, बेटा शमशेर अली, हरदीन पहुंचे तो उन पर भी कुल्हाड़ी से हमला कर घायल कर दिया है। घटना की खबर गांव में आग की तरह फैल गयी और चितरंगी पुलिस सूचना पाकर मौके से पहुंच घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजते हुए आरोपियों की तलाश में जुटी है। फिलहाल पुलिस घटना की विवेचना कर रही है।
गांव में पसरा सन्नाटा
दो परिवारों के बीच जमीनी विवादों को लेकर हुई मारपीट व अधेड़ की हुई हत्या के बाद आमापडऱी गांव में सन्नाटा पसर गया है, हालांकि पुलिस घटना स्थल पहुंचकर घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं आरोपियों की धरपकड़ करने सक्रियता दिखाई, लेकिन आरोपी भागने में सफल हो गये। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में लगी हुई है।

आरोपियों की तलाश कर रहे हैं
आमापडऱी गांव में सोमवार को जमीनी विवाद को लेकर दो भाईयों में मारपीट हुआ है जिसमें बड़े भाई की मौत हो गयी है, आरोपियों की तलाश सरगर्मी से की जा रही है।
अजय रजोरिया, टीआई चितरंगी
injured wife and son in singrauli incident
IMAGE CREDIT: patrika

ट्रेंडिंग वीडियो