scriptकोरसर में युवक को जिंदा जलाने के मामले में पुलिस अभी भी उलझी हुई है | youth burnt alive | Patrika News

कोरसर में युवक को जिंदा जलाने के मामले में पुलिस अभी भी उलझी हुई है

locationसिंगरौलीPublished: May 17, 2018 12:56:56 pm

Submitted by:

Vedmani Dwivedi

48 घंटे बाद भी आरोपियों पर मामला दर्ज न होना पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़ा करता है

crime news

youth burnt alive

सिंगरौली. चितरंगी थाना क्षेत्र के कोरसर में सोमवार की रात युवक को जिंदा जलाने के मामले में पुलिस अभी भी उलझी हुई है। जांच में पुलिस अभी एक पग भी आगे नहीं बढ़ी है। स्पष्ट नहीं कर पा रहे कि युवक आत्महत्या किया है या उसे जलाया गया है। पुलिस 48 घंटे बाद भी यह नहीं पता लगा पाई यदि हत्या हुई है तो हत्या करने वाले आरोपी कौन हैं। मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

उल्लेखनीय है कि सोमवार की रात कोरसर में एक युवक को जिंदा जलाए जाने की बात सामने आई थी। बताया गया था कि प्रेम प्रसंग के चलते युवक को युवती के परिजनों ने आग लगाकर जिंदा जला दिया गया। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची मामले की जांच की लेकिन अभी तक हत्या का मामला दर्ज नहीं किया है। 48 घंटे बाद भी आरोपियों पर मामला दर्ज न होना पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़ा करता है।

यह है पूरा मामला
मिली जानकारी के मुताबिक प्रवीण कुमार जायसवाल उर्फ दवाई लाल पिता स्व.रामलखन जायसवाल निवासी कोरसर सोमवार को कोरसर में ही कुछ लोगों ने जला दिया। वह वहां अपनी प्रेमिका से मिलने गया था। इसी वजह से प्रेमिका के परिजनों ने उसके शरीर पर आग लगा दी। इसके बाद वह बचाओं – बचाओं करता हुआ भागा। गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे लेकर चितरंगी अस्पताल पहुंची। प्रवीण के परिजनों ने मुताबिक पुलिस के सामने प्रवीण ने बताया है कि उसे युवती केे परिजनों ने जलाया है। चितरंगी अस्पताल में जब उसे ले जाया गया तो वह जिंदा था लेकिन उसकी गंभीर हालत को देखते हुए बैढऩ रेफर किया गया। बैढऩ आने के दौरान रास्ते में उसकी मौत हो गर्ई।

परिजन हत्या का मामला दर्ज करने की कर रहे मांग
पीडि़त के परिजनों ने मंगलवार को भी चितरंगी थाने के सामने खूब हंगामा किया। इसके बाद बुधवार को भी वे इस बात को लेकर नाराज हैं कि पुलिस ने अभी तक हत्या का मामला दर्ज नहीं किया है।जबकि घायल अवस्था में प्रवीण ने बताया है कि उसे जलाया गया है। इसके बाद भी पुलिस मनमानी कर रही है।

……
अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता। मामले की जांच चल रही है। हत्या हुई है या नहीं अभी हम नहीं कह सकते।
अजय राजौरिया, थाना प्रभारी चितरंगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो