scriptबस की टक्कर से युवक की दर्दनाक मौत, जानिए कैसे हुई दुर्घटना | Youth dies in bus collision in Singrauli's Gorbi | Patrika News

बस की टक्कर से युवक की दर्दनाक मौत, जानिए कैसे हुई दुर्घटना

locationसिंगरौलीPublished: Aug 07, 2019 02:19:19 pm

Submitted by:

Amit Pandey

जांच में जुटी पुलिस…..

Youth dies in bus collision in Singrauli's Gorbi

Youth dies in bus collision in Singrauli’s Gorbi

सिंगरौली. मोरवा थाना क्षेत्र के गोरबी रोड स्थित बस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया। वहीं बाइक के परखच्चे उड़ गए। घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। जिससे मार्ग के दोनों ओर वाहनों का लंबा जाम लग गया। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस मर्ग कायम कर मामले की पड़ताल में जुट गई है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जाम को बहाल कराने की कवायद में पुलिस जुटी रही।
जानकारी के मुताबिक गोंदवाली निवासी संतोष कुमार साहू बाइक से घर की ओर जा रहा था। तभी बस चालक ने उसे जोरदार टक्कर मार दिया। जहां युवक की मौके पर मौत हो गई। टक्कर इतना जोरदार था कि युवक के चिथड़े हो गए थे। उसके सिर व चेहरे की स्थिति विभत्स हो गई।काफी मशक्कत के बाद लोगों ने युवक की पहचान गोंदवाली निवासी संतोष साहू के नाम से किया। इसके बाद सूचना उसके परिजनों को दिया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया। वहीं बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस मामले की विवेचना में जुटी है।
घर में मचा कोहराम
युवक के मौत की खबर सुनते ही परिजन बदहवास हालत में हो गए। आनन-फानन में मौके पर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। घटना का मंजर इतना विभत्स था कि देखते ही रोंगटे खड़े हो गए। बेहोशी हालत में हुए परिजनों को मौजूद लोग सांत्वना देते रहे लेकिन दर्दनाक घटना को परिजन भूल नहीं पा रहे थे। ऐसी स्थिति उनके परिजनों पर पहाड़ टूट पड़ा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो