ट्रेलर वाहन की टक्कर से युवक की मौत, जानिए कैसे हुई दुर्घटना

ट्रेलर वाहन की टक्कर से युवक की मौत, जानिए कैसे हुई दुर्घटना
Youth dies in Singrauli Morwa due to collision with trailer vehicle

Amit Pandey | Publish: Aug, 08 2019 01:58:54 PM (IST) Singrauli, Singrauli, Madhya Pradesh, India

मोरवा थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन के पास हुई घटना.....

सिंगरौली. एक तरफ जागरूक अभियान चलाकर यातायात पुलिस सडक़ सुरक्षा के प्रति लोगों को जागरूक कर रही है। वहीं दूसरी ओर लापरवाह चालकों के रफ्तार का कहर आम जनों व उनके परिवारों पर टूट रहा है। आए दिन सडक़ दुर्घटनाओं में लोगों को जान गंवानी पड़ रही है। बीते मंगलवार को हुए सडक़ दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

जानकारी के मुताबिक मोरवा थाना क्षेत्र के शुक्ला मोड़ के पास सडक़ दुर्घटना में संतोष साहू की मौत हुई थी। इसके बाद उसी रात करीब 11.45 बजे रेलवे स्टेशन से पैदल घर लौट रहा कठास निवासी यदुवंश साकेत को तेज रफ्तार ट्रेलर चालक ने टक्कर मार दिया। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मृतक यदुवंश साकेत रेलवे स्टेशन पर कुली का काम करता था।

मंगलवार की रात इंटरसिटी एक्सप्रेस के आने के बाद बेटे संजय साकेत के साथ घर वापस लौट रहा था। इस बीच सडक़ पार करते समय एक होटल के पास गोरबी की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रेलर क्रमांक यूपी 6 4 एटी 3226 का लापरवाह चालक ने उसे टक्कर मार दिया।जिससे युवक मौके पर दम तोड़ दिया। घटना की सूचना डायल 100 को दी गई। मौके पर पहुंची डायल 100 ने शव को केंद्रीय चिकित्सालय में रखवाकर आरोपी ट्रेलर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।

परिवार चलाना हुआ मुश्किल
बताया गया है कि यदुवंश को घर की जिम्मेदारी थी। उसके भरोसे पूरा परिवार चलता था। दुर्घटना में उसकी मौत हो जाने के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। दर्दनाक घटना का मंजर ऐसा था कि उसे देखते ही प्रत्यक्षदर्शियों के रोंगटे खड़े हो गए। रेलवे स्टेशन पर कुली का काम करने वाले यदुवंश का भरा पूरा परिवार था। दर्दनाक हादसा के बाद परिजन बदहवास हालत में हो गए हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned