scriptराजस्थान में यहां बारात से एक दिन पहले बाल-बाल बची दूल्हे की जान, आंखों के सामने ही एक की तड़प-तड़पकर मौत | 11 thousand KV line wire broke In Sirohi, Rajasthan, one died due to electric shock, two including the groom got burnt | Patrika News
सिरोही

राजस्थान में यहां बारात से एक दिन पहले बाल-बाल बची दूल्हे की जान, आंखों के सामने ही एक की तड़प-तड़पकर मौत

सिरोही जिले में बारात निकलने से एक दिन पहले बड़ा हादसा हो गया है। जिसमें एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। हालांकि, गनीमत रही कि दूल्हे की जान बच गई।

सिरोहीJun 23, 2024 / 02:42 pm

Anil Prajapat

Sirohi News
Sirohi News : राजस्थान के सिरोही जिले में बारात निकलने से एक दिन पहले बड़ा हादसा हो गया है। रोहिडा थाना के वाटेरा जोड़फली गांव में शनिवार दोपहर में अचानक 11 हजार केवी बिजली लाइन का तार टूट कर नीचे गिर गया, जिससे करंट लगने से एक 13 वर्षीय किशोर की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दूल्हे सहित दो जने गम्भीर रूप से झुलस गए।
सूचना पर रोहिडा पुलिस थाने से एएसआई छैलसिंह मौके पर पहुंचे। झुलसे दोनों किशोर व युवक को स्वरूपगंज के सरकारी अस्पताल ले गए, जहां एक किशोर को मृत घोषित करने पर शव को स्वरूपगंज सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जबकि झुलसे दोनों जनों का उपचार शुरू किया। इधर, घटना की जानकारी मिलने पर उप अधीक्षक पिंडवाड़ा मौके पर पहुंचे। इनमें झुलसे युवक लाडू की रविवार को शादी थी।
यह भी पढ़ें

कोटा में चाचा-भतीजे के शव मिलने से फैली सनसनी, हत्या को हादसे का रूप देने की कोशिश

ग्यारह हजार केवी लाइन का तार टूटने से दौड़ा करंट

पुलिस के अनुसार वाटेरी माता मंदिर के पास जोड फली में शनिवार दोपहर को बिजली की ग्यारह हजार केवी लाइन का तार अचानक टूटकर विक्रम (13) पुत्र साफिया गमेती के ऊपर गिर गया, जिससे करंट लगने से उसकी घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गई व लाडु (20) पुत्र मीना गमेती व रेशमा (12 ) पुत्र लसमा गमेती निवासी जोडफली वाटेरा झुलस गए। अचानक 11 हजार केवी का तार टूट कर विक्रम पर गिरने से लाडु एवं रेशमा दोनों ने उसे बचाने का प्रयास किया, जिसमें दोनों जने भी झुलस गए।

लाडू की आज थी शादी

विद्युत तार गिरने से घायल लाडु गमेती की रविवार को शादी है, जिसकी बारात जाने वाली थी। इसलिए लाडु गमेती सहित तीनों वाटेरा गांव जा रहे थे कि अचानक बिजली का 11 हजार केवी का तार टूट कर उनके ऊपर गिर गया। इस हादसे के बाद शादी वाले घर में मातम पसरा हुआ। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Hindi News/ Sirohi / राजस्थान में यहां बारात से एक दिन पहले बाल-बाल बची दूल्हे की जान, आंखों के सामने ही एक की तड़प-तड़पकर मौत

ट्रेंडिंग वीडियो