दीवार पर 'आई क्विट' लिखकर 11वीं के छात्र ने दे दी जान, मोबाइल गेम बताया जा रहा मौत का कारण

दीवार पर 'आई क्विट' लिखकर 11वीं के छात्र ने दे दी जान, मोबाइल गेम बताया जा रहा मौत का कारण

kamlesh sharma | Publish: Dec, 02 2018 06:35:35 PM (IST) | Updated: Dec, 02 2018 06:35:36 PM (IST) Sirohi, Sirohi, Rajasthan, India

आकराभट्टा हाउसिंग बोर्ड में युवक ने शनिवार को कमरे में फंदा लगाकर जीवनलीला समाप्त कर ली।

आबूरोड (सिरोही)। शहर के आकराभट्टा हाउसिंग बोर्ड में युवक ने शनिवार को कमरे में फंदा लगाकर जीवनलीला समाप्त कर ली। युवक ने जान देने से पहले कमरे की दीवार पर 'आई क्विट' नोट चिपका दिया।

सदर पुलिस को सूचना मिलने पर थानाधिकारी अनिल बिश्नोई मय जाब्ते ने मौका मुआयना किया। रविवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। प्रथम दृष्टया मृत्यु का कारण मोबाइल गेम के कारण बताया जा रहा है, हालांकि मामले में जांच जारी है।

थानाधिकारी अनिल बिश्नोई के अनुसार अमरसिंहपुरा राजनेर रोड बीकानेर हाल आकराभट्टा हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी संदीप शर्मा पुत्र मफतुलसिंह जांगिड़ ने रिपोर्ट देकर बताया कि वह अपनी बुआ के बच्चों के साथ किराए के मकान में रह रहा है।

बुआ का लड़का विपिन शर्मा (18) पुत्र हरेंद्र शर्मा व एकता शर्मा आबूरोड में पढ़ाई कर रहे थे। उनकी बुआ परिवार के साथ गांधीधाम में रहते हैं। शनिवार को रोजाना की तरह उनका भाई विपिन शर्मा स्कूल पढऩे गया था। जो दोपहर एक बजे घर आ गया था।

बहन एकता के शाम साढ़े चार बजे घर आने व मुख्य दरवाजा खटखटाने पर दरवाजा नहीं खोलने पर उसे फोन किया। घर पहुंचने पर विपिन के कोई जवाब नहीं देने पर दरवाजा तोड़ा।अंदर विपिन के कमरे में उसका शव पंखे पर लगी चुनरी से लटका मिला। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

लिखे थे केरेक्ट के नाम, पहन रखे थे ग्लब्स
पुलिस के मुताबिक घटना स्थल के पास ही टेबल पर रखी नोटबुक में मारवल के विभिन्न केरेक्ट के नाम मिले। बुक में गेम के स्टेप लिखे हुए थे। मृतक ने इसी नोटबुक से पेज निकालकर दीवार पर 'आई क्विटÓ का नोट चिपका दिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned