scriptVIDEO टोल नाका के पास नाकाबंदी कर कार से 26 कार्टन शराब बरामद, आरोपी गिरफ्तार | 26 carton liquor recovered from car by blockade near VIDEO toll naka, | Patrika News
सिरोही

VIDEO टोल नाका के पास नाकाबंदी कर कार से 26 कार्टन शराब बरामद, आरोपी गिरफ्तार

– मंडार. थाना पुलिस ने टोल नाका के पास नाकाबंदी के दौरान एक कार से 26 कार्टन देसी व अंग्रेजी शराब बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार किया।

सिरोहीJan 18, 2019 / 07:15 pm

Bharat kumar prajapat

sirohi

sirohi

मंडार. थाना पुलिस ने टोल नाका के पास नाकाबंदी के दौरान एक कार से 26 कार्टन देसी व अंग्रेजी शराब बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार किया। थाना प्रभारी हमीरसिंह भाटी ने बताया कि टोल नाके के पास नाकाबंदी के दौरान हैड कांस्टेबल मोहनलाल विश्नोई मय जाप्ता ने एक कार को रुकवाकर तलाशी ली। जिस पर कार में देसी व अंग्रेजी शराब के 26 कार्टन मिले। ऐसे में कार चालक मंडार निवासी देवीसिंह पुत्र चैनसिंह ठाकोर को गिरफ्तार कर कार को जब्त किया।
अनादरा. थाना पुलिस ने सिंदरथ टोल नाका के पास नाकाबंदी के दौरान गुरुवार रात एक कार से 11 कार्टन अंगे्रजी शराब बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार किया। थाना प्रभारी गोपालसिंह ने बताया की हैड कांस्टेबल कानाराम राजपुरोहित मय जाप्ता ने सिंदरथ टोल नाके के पास नाकाबंदी के दौरान सिरोही की ओर से आ रही एक कार को रुकवा कर तलाशी ली। जिस पर कार में अंग्रेजी शराब के 11 कार्टन मिले। ऐसे में पुलिस ने कार चालक गली संख्या चार टाकरिया सिरोही निवासी कैलाश कुमार पुत्र शान्तिलाल हरिजन को गिरफ्तार किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो