script4 died in road accident in sirohi | पहले टैंकर ने मारी टक्कर, कार से बाहर निकले तो कंटेनर ने कुचला, चार की मौत | Patrika News

पहले टैंकर ने मारी टक्कर, कार से बाहर निकले तो कंटेनर ने कुचला, चार की मौत

फोरलेन पर किवरली पेट्रोल पम्प के पास टैंकर से टक्कर के बाद परिवार के सभी सदस्य बाहर निकलकर डिवाइडर पर बैठे ही थे कि एक कंटेनर ने चपेट में ले लिया। हादसे में चार की मौत हो गई, जबकि दो जने घायल हो गए।

सिरोही

Published: May 11, 2022 08:04:57 pm

आबूरोड (सिरोही). धार्मिक यात्रा कर घर लौट रहे दो भाइयों के परिवार की खुशी चंद मिनटों में काफूर हो गई। फोरलेन पर बुधवार अलसुबह किवरली पेट्रोल पम्प के पास टैंकर से टक्कर के बाद परिवार के सभी सदस्य बाहर निकलकर डिवाइडर पर बैठे ही थे कि एक कंटेनर ने चपेट में ले लिया। हादसे में चार की मौत हो गई, जबकि दो जने घायल हो गए।

4 died in road accident in sirohi

सदर थानाधिकारी हरचंद देवासी ने बताया कि पाली जिले के नाना निवासी गोविंदराम (42) पुत्र रघुनाथ सुथार, बाबूलाल (60) पुत्र रघुनाथ सुथार, मानसी देवी (56) पत्नी बाबूलाल सुथार, दुर्गा (35) पत्नी जगदीश सुथार, पुष्पा पत्नी गोविंद सुधार व तनिष्क सुथार कार में सवार होकर पांच मई को धार्मिक यात्रा पर निकले थे। वे मध्यप्रदेश में आयोजित विश्वकर्मा मंदिर प्रतिष्ठा महोत्सव में भाग लेने के साथ ही विभिन्न धार्मिक स्थलों सहित सुंधा माता दर्शन कर फोरलेन से घर लौट रहे थे। किवरली पेट्रोल पम्प के पास आगे चल रहे टैंकर से कार टकरा गई। इसमें एक बच्चे के सिर पर चोट लगी। इस पर परिवार के सभी लोग कार से बाहर निकले और डिवाइडर पर बैठे। इसी दौरान गुजरात की तरफ से आए कंटेनर ने कार को टक्कर मारते हुए डिवाइडर पर बैठे परिवार को चपेट में ले लिया। हादसे में गोविंदराम, बाबूलाल, मानसी देवी व दुर्गा की मौत हो गई।

पांच मई को निकला था परिवार
परिवार पांच मई को नाना से धार्मिक यात्रा पर निकला था। परिवार आबूरोड के पास माता के मंदिर दर्शन कर घर लौटने वाला था। लेकिन, इससे पहले ही हादसे ने खुशियां छीन ली। पुलिस ने कंटेनर जब्त कर कंटेनर चालक झुंझुनूं जिले के सिंघाना थानाक्षेत्र के सांगा निवासी रामफल पुत्र प्रतापसिंह को दस्तयाब कर पूछताछ शुरू की है।

पहली दुर्घटना में घायल हुआ था तनिष्क
पहली दुर्घटना में परिवार में सिर्फ दस वर्षीय तनिष्क को सिर पर चोट लगी थी। कार से निकलने के बाद डिवाइडर पर कंटेनर की चपेट में आने के बाद परिवार में सिर्फ तनिष्क व पुष्पा ही जीवित बचे। वहीं भाई, पति-पत्नी समेत चार जनों की दर्दनाक मौत हो गई।

गमगीन माहौल में शव ले गए परिजन
यात्रा पर निकले परिवार के साथ हुए इस दर्दनाक हादसे का पता लगते ही परिजनों में शोक की लहर दौड़ पड़ी। परिवार में आबूरोड व आसपास के परिचित भी मोर्चरी पहुंचे। परिवार सदस्यों के आबूरोड पहुंचने पर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम करवाकर सुपुर्द कर दिए। एक साथ चार शवों को गमगीन माहौल में नाना बेड़ा रवाना किया गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्सयहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतिशुक्र का मेष राशि में गोचर 5 राशि वालों के लिए अपार 'धन लाभ' के बना रहा योगराजस्थान के 16 जिलों में बारिश-आंधी व ओलावृ​ष्टि का अलर्ट, 25 से नौतपाजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथइन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठा7 फुट लंबे भारतीय WWE स्टार Saurav Gurjar की ललकार, कहा- रिंग में मेरी दहाड़ काफीशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफ

बड़ी खबरें

जापान में पीएम मोदी का जोरदार स्वागत, टोक्यो में जापानी उद्योगपतियों से की मुलाकातज्ञानवापी मस्जिद मामलाः सुप्रीम कोर्ट में दाखिल हुई एक और याचिका, जानिए क्या की गई मांगऑक्सफैम ने कहा- कोविड महामारी ने हर 30 घंटे में बनाया एक नया अरबपति, गरीबी को लेकर जताया चौंकाने वाला अनुमानसंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजरबिहार में भीषण सड़क हादसा, पूर्णिया में ट्रक पलटने से 8 लोगों की मौतश्रीनगर पुलिस ने लश्कर के 2 आतंकवादियों को किया गिरफ्तार, भारी संख्या में हथियार बरामदGood News on Inflation: महंगाई पर चौकन्नी हुई मोदी सरकार, पहले बढ़ाई महंगाई, अब करेगी महंगाई से लड़ाईकोरोना वायरस का नहीं टला है खतरा, डेल्टा-ओमिक्रॉन के बाद अब दो नए सब वैरिएंट की दस्तक से बढ़ी चिंता
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.