scriptVIDEO ट्रेलर खम्भे से टकराया, फिर दो जीपों को घसीटता दुकान में घुसा, 4 जनों की मौत, 13 घायल | Accident in Anadara, four killed | Patrika News

VIDEO ट्रेलर खम्भे से टकराया, फिर दो जीपों को घसीटता दुकान में घुसा, 4 जनों की मौत, 13 घायल

locationसिरोहीPublished: Oct 10, 2019 07:08:16 pm

Submitted by:

Amar Singh Rao

सिरोही. रेवदर मेगा हाइवे पर स्थित अनादरा बस स्टैण्ड के पास गुरुवार दोपहर करीब एक बजे बेकाबू ट्रेलर खम्भे से टकराने के बाद दो जीपों को घसीटते हुए दुकान में घुस गया।

VIDEO ट्रेलर खम्भे से टकराया, फिर दो जीपों को घसीटता दुकान में घुसा, 4 जनों की मौत, 13 घायल

SIORHI

सिरोही. रेवदर मेगा हाइवे पर स्थित अनादरा बस स्टैण्ड के पास गुरुवार दोपहर करीब एक बजे बेकाबू ट्रेलर खम्भे से टकराने के बाद दो जीपों को घसीटते हुए दुकान में घुस गया। हादसे में चार जनों की मौत हो गई और तेरह जने घायल हुए। इनमें से 10 जनों को सिरोही के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया जबकि मामूली चोटिल तीन जनों का अनादरा अस्पताल में ही उपचार किया गया। हादसे में ट्रेलर चालक भी गंभीर घायल हुआ हैै।
अनादरा थाना प्रभारी हमीरसिंह भाटी ने बताया कि चालक भिंड निवासी मुनेशसिंह पुत्र कालीचरण रेवदर की तरफ से ट्रेलर को तेज गति से लेकर आ रहा था। यहां अनादरा स्टैण्ड के पास स्पीड तेज होने से ट्रेलर अनियंत्रित हो गया और लहराता हुआ पहले बिजली के ट्रांसफार्मर लगे खम्भे से टकराया।उसके बाद दो जीपों और तीन मोटरसाइकिलों को चपेट में लेता हुआ एक दुकान के शटर तक पहुंच गया। हादसे में वहां खड़े और जीप में बैठे लोग ट्रेलर के नीचे दब गए। मौके पर अफरा-तफरी मच गई। लोग चीखते-चिल्लाते इधर-उधर भागने लगे। एकाएक हुए इस हादसे के बाद भीड़ उमड़ गई। जिधर से भी चिल्लाने की आवाज आती लोग उस तरफ भागने लगते। कोई कुछ समझ ही नहीं पा रहा था कि नीचे कितने लोग दबे हैं। आसपास के लोगों ने सभी घायलों को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। दुर्घटना में असावा निवासी हिमाराम (50) पुत्र सोमाराम चौधरी, वाजणा निवासी निलेश (3) पुत्र जीवाराम और अनादरा निवासी धनीदेवी (60) पत्नी गोविंद चौधरी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि वेलांगरी निवासी दलपत (35) पुत्र शंकरलाल वागरी ने सिरोही अस्पताल में दम तोड़ा। सूचना पर जिला कलक्टर सुरेन्द्रकुमार सोलंकी और पुलिस अधीक्षक कल्याणमल मीना मौके पर पहुंचे और हादसे की जानकारी ली। पुलिस ने जेसीबी की सहायता से ट्रेलर को साइड में करवाकर यातायात सुचारू करवाया।
ये हुए घायल
सियाकरा निवासी सोकली (5) पुत्री प्रभुराम गरासिया, असावा निवासी जोशना (35) पत्नी रणछोड़ चौधरी, मालगांव निवासी प्रवीणसिंह (45) पुत्र सोहनसिंह, नागाणी निवासी मोहित (11) पुत्र सरूपाराम मेघवाल, भूरीदेवी (50) पत्नी ओटाराम मेघवाल, सियाकरा निवासी सीना (3) पुत्री प्रभुराम, आमलखेड़ा निवासी मगन (8) एवं राहुल (5) पुत्र कृष्ण कोली, ट्रेलर चालक भिंड निवासी मुनेशसिंह पुत्र कालीचरण घायल हुए। इन्हें सिरोही के ट्रोमा सेंटर में भर्ती करवाया गया है। इसमें से ट्रेलर चालक और सोकली की स्थिति गंभीर होने पर उदयपुर रैफर किया। सोकली के साथ उसकी मां तथा घायल बहन सीना भी थीं।
इनको मामूली चोटें
दुर्घटना में वाजणा निवासी जमना (25) पत्नी जीवाराम, दुर्गा (10) पुत्री जीवाराम तथा मालगांव निवासी संजीव (40) पुत्र लक्ष्मणराम को मामूली चोटें आने पर अनादरा पीएससी में भर्ती करवाया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो