scriptaccused arrest from district top ten criminal list | जिले की टॉप टेन अपराधियों की सूची में शामिल आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे | Patrika News

जिले की टॉप टेन अपराधियों की सूची में शामिल आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

रीको पुलिस ने पुराना चैकपोस्ट क्षेत्र से जिले के टॉप टेन अपराधियों की सूची में शामिल 6 माह से फरार वांछित आरोपी राहुल गुर्जर को गिरफ्तार किया है। आरोपी एससी-एसटी एक्ट के मामले में वांछित चल रहा था।

सिरोही

Published: June 19, 2022 10:54:39 pm

आबूरोड. रीको पुलिस ने पुराना चैकपोस्ट क्षेत्र से जिले के टॉप टेन अपराधियों की सूची में शामिल 6 माह से फरार वांछित आरोपी राहुल गुर्जर को गिरफ्तार किया है। आरोपी एससी-एसटी एक्ट के मामले में वांछित चल रहा था।
रीको पुलिस के अनुसार 3 जनवरी को माउंट आबू निवासी राहुल सोलंकी पुत्र अशोक सोलंकी के साथ मारपीट करने के मामले में पूर्व में आरोपी माउंट आबू निवासी करण मेहरा, चंदन उर्फ चंदू व हरीश राणा एवं गांधीनगर आबूरोड निवासी प्रशांत गुर्जर, वासड़ा निवासी जसपालसिंह व तेजसिंह को गिरफ्तार किया गया था। मामले में फरार चल रहे वांछित आरोपी मावल हाल सरूपगंज निवासी राहुल गुर्जर पुत्र महेंद्रसिंह गुर्जर को एसपी कार्यालय से जिला स्तरीय टॉप टेन अपराधियों की सूची में शामिल कर इनाम घोषित किया गया था। आरोपी के पुराना चैकपोस्ट के आसपास घूमने की मुखबीर से सूचना मिलने पर हैड कांस्टेबल रामनाथ, कैलाशचंद्र, सोहनलाल, सुशील कुमार मय टीम ने दबिश देकर आरोपी को धरदबोचा। आरोपी को गिरफ्तार कर जांच की जा रही है।
जिले की टॉप टेन अपराधियों की सूची में शामिल आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे
जिले की टॉप टेन अपराधियों की सूची में शामिल आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे
धोखाधड़ी का मामला दर्ज
आबूरोड. सदर पुलिस ने न्यायालय के इस्तगासे पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार परिवादी आमथला निवासी नरपतसिंह पुत्र भूरसिंह परमार ने न्यायालय में इस्तगासा प्रस्तुत कर बताया कि महावीर जैन, अजयङ्क्षसह, विनोद शर्मा, अंकुश, जैताराम मेघवाल शुभ मंगल ट्रक प्राइवेट लिमिटेड के प्रोपराइटर है। इसकी शाखा सिरोही में है। उसने कम्पनी से गुड्स वाहन खरीदने के लिए आवश्यकता बताई थी। कम्पनी ने टाटा मोटर्स का गुड्स वाहन दिया था। गुड्स वाहन शर्तों पर खरा नहीं उतरने पर जब कम्पनी को अवगत करवाया तो उसे कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया गया। उसके साथ धोखाधड़ी की गई। पुलिस ने मामला दर्ज करजांच शुरू कर दी है।
मेघवाल समाज ने प्रतिभावान बेटियों का किया बहुमान
आबूरोड. समीपवर्ती तरतोली गांव में मेघवाल समाज की ओर से समाज की होनहार बेटियों के दसवीं बोर्ड परीक्षा में अच्छे अंक हासिल करने पर अभिनंदन किया गया। बोर्ड परीक्षा में शहर में सर्वाधिक अंक प्राप्त करने पर दर्शना पुत्री नरेशकुमार भायल (96प्रतिशत) का अभिनंदन किया गया। साथ ही वैशाली पुत्री हरीश परमार तथा सीमा पुत्री सीताराम के राजकीय सेवा पटवारी में चयन होने पर समाज की ओर से अभिनंदन कर स्मृति चिह्न भेंट किया गया। समाज के भीमाराम गेहलोत, ताराचंद गेहलोत, नाथुलाल गहलोत, पुराराम भायल, सोताराम, हिभाराम, लक्ष्मण परमार, विष्णु गहलोत, रमेश परिहार, शैलेष कुमार, दीपक कुमार, मगनलाल, हरीश परमार, नरेश भायल समेत समाजबंधु मौजूद थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

जयपुर में एक स्वीमिंग पूल में रात का सीसीटीवी आया सामने, पुलिसवालें भी दंग रह गएकचौरी में छिपकली निकलने का मामला, कहानी में आया नया ट्विस्टइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलचेन्नई सेंट्रल से बनारस के बीच चली ट्रेन, इन स्टेशनों पर भी रुकेगीNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयधन कमाने की योजना बनाने में माहिर होती हैं इन बर्थ डेट वाली लड़कियां, दूसरों की चमका देती हैं किस्मतCBSE ने बदला सिलेबस: छात्र अब नहीं पढ़ेगे फैज की कविता, इस्लाम और मुगल साम्राज्य सहित कई चैप्टर हटाए

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: शिवसेना में बगावत के बाद अब उपद्रव का डर! पोस्टर वॉर के बीच एकनाथ शिंदे के गढ़ ठाणे में धारा 144 लागूAmit Shah on 2002 Gujarat Riots: गुजरात दंगों पर SC के फैसले के बाद बोले अमित शाह, PM मोदी को इस दर्द को झेलते हुए देखा हैकेरल में राहुल गांधी के दफ्तर पर हुए हमले के बाद बड़ी कार्रवाई, DSP निलंबित, ADGP करेंगे मामले की जांच25 जून 1983, 39 साल पहले भारत ने रचा था इतिहास, लॉर्ड्स में वर्ल्ड कप जीतकर लहराया तिरंगाकौन हैं तपन कुमार डेका, जिन्हें मिली इंटेलिजेंस ब्यूरो की कमानपाकिस्तान की खुली पोल, 26/11 मुंबई हमले का मास्टर माइंड साजिद मीर जिंदा, ISI ने मोस्ट वांटेड आतंकी को बताया था मराMumbai News Live Updates: उद्धव ठाकरे को बड़ा झटका, 'शिवसेना बालासाहेब' नाम से शिंदे खेमे ने बनाया नया समूहMaharashtra Political Crisis: एक्शन में शिवसेना! अयोग्य करार देने के लिए डिप्टी स्पीकर को भेजा 4 और MLA के नाम, 16 बागियों पर भी कार्रवाई की तैयारी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.