scriptखनिज विभाग की कार्रवाई: पत्थर का अवैध खनन करने पर जेसीबी जब्त | Action of Mineral Department: JCB seized on illegal mining of stone | Patrika News
सिरोही

खनिज विभाग की कार्रवाई: पत्थर का अवैध खनन करने पर जेसीबी जब्त

सिरोही. खनिज विभाग के फोरमैन हड़मताराम पटेल ने मंगलवार को पत्थरों का अवैध खनन करने पर जेसीबी जब्त की।

सिरोहीJan 07, 2020 / 08:02 pm

Bharat kumar prajapat

खनिज विभाग की कार्रवाई: पत्थर का अवैध खनन करने पर जेसीबी जब्त

sirohi

सिरोही. खनिज विभाग के फोरमैन हड़मताराम पटेल ने मंगलवार को पत्थरों का अवैध खनन करने पर जेसीबी जब्त की। पटेल ने बताया कि शिकायत मिलने पर कार्रवाई की गई। रेवदर तहसील के सनवाड़ा आर में जेसीबी पत्थर का अवैध खनन करते पाए जाने पर जब्त कर पुलिस चौकी कृष्णगंज में रखी गई।
रास्ते की भूमि पर निर्माण की शिकायत
आबूरोड. नगर सुधार न्यास के पूर्व अध्यक्ष हरीश चौधरी ने ट्रोमा सेंटर की ओर से सार्वजनिक रास्ते पर पक्का निर्माण कर व सार्वजनिक पार्क पर सेफ्टी टैंक का कार्य करवाने की शिकायत यूआईटी सचिव से की है। ज्ञापन में अतिक्रमण को हटवाने की मांग की है।
हरीश चौधरी ने ज्ञापन देकर बताया कि ग्लोबल होस्पीटल ट्रोमा सेंटर की ओर से सार्वजनिक रास्ते पर पक्का निर्माण कर अतिक्रमण किया गया है। साथ ही सार्वजनिक पार्क के लिए छोडी गई भूमि पर अस्पताल ने सेफ्टिक टेंक बनाकर सीवरेज का पानी छोड़ा जा रहा है। आम रास्ते पर निर्माण कर रास्ते को बंद करने का प्रयास करने की शिकायत करते हुए कार्रवाई करने की मांग की है।

डीजल का अवैध कारोबार, सरगना गिरफ्तार
पोसालिया. पुलिस ने पालड़ी एम क्षेत्र में मंगलवार को डीजल के अवैध कारोबार में लिप्त मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया।
पुलिस अधीक्षक कल्याणमल मीना के निर्देश पर उपअधीक्षक अंकित कुमार जैन, सिरोही कोतवाली थाना प्रभारी, महिला थाना प्रभारी, थाना प्रभारी बरलूट व पालडी एम थाना प्रभारी ने मुखबिर की सूचना पर एक होटल के पीछे बाड़े में दबिश देकर चौहटन बाड़मेर निवासी जगदीश उर्फ जगाराम उर्फ जग्गू दादा पुत्र मुकनाराम जाट को पकड़कर 590 लीटर डीजल तथा तेल निकालने व बेचने के उपकरणों सहित गिरफ्तार किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो