script

50 घंटे के बाद वाड़ा खेड़ा के जंगल में मिला गुमशुदा युवक का शव, हत्या का मामला दर्ज

locationसिरोहीPublished: May 12, 2022 06:13:08 pm

– बरलूट, पालड़ी व कोतवाली पुलिस पहुंची मौके पर, जांच शुरू
– आखिरी बार जिनके साथ देखा गया, उनसे पूछताछ जारी

50 घंटे के बाद वाड़ा खेड़ा के जंगल में मिला गुमशुदा युवक का शव, हत्या का मामला दर्ज

सिरोही. पोस्टमार्टम के दौरान मोर्चरी के बाहर लोगों की भीड़।,सिरोही. पोस्टमार्टम के दौरान मोर्चरी के बाहर लोगों की भीड़।,सिरोही. पोस्टमार्टम के दौरान मोर्चरी के बाहर लोगों की भीड़।

जावाल(सिरोही). बरलूट थाना क्षेत्र के एवड़ी गांव से गुम हुए युवक ईश्वरसिंह राव का करीब 50 घंटे के बाद बुधवार को वाड़ा खेड़ा के जंगल में शव मिला है। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने मृतक के भाई की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल गुमशुदा को आखिरी बार जिन दो जनों के साथ देखा गया था, पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। इधर, मृतक का शाम को सिरोही जिला मुख्यालय पर तीन सदस्यीय मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा।
पुलिस के अनुसार गोल ग्राम पंचायत क्षेत्र के एवड़ी निवासी ईश्वरसिंह राव 9 मई को सुबह घर से बिना बताए चले गए थे। उनको आसपास ढूंढा लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला। बरलूट थाने में भी सूचना दी गई लेकिन कुछ पता नहीं चला। इस बीच एवड़ी के ग्रामीण और परिजनों ने उनकी आसपास के क्षेत्रों में लगातार दो दिन खोजबीन जारी रखी। इस बीच बुधवार को पता चला कि वाड़ा खेड़ा के पास एक युवक का शव मिला है। जिसकी शिनाख्त एवड़ी निवासी ईश्वरसिंह राव पुत्र शंकरसिंह राव के रूप में हुई। सूचना मिलते ही बरलूट, पालड़ी व कोतवाली थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर सिरोही जिला मुख्यालय के अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया।
आखिरी बार दो युवकों के साथ देखा गया ईश्वरसिंहग्रामीणों और प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ईश्वरसिंह राव को मौत से पहले दो युवकों के साथ गांव के निकट शराब के एक ठेके के पास देखा गया था। बताया जाता है कि इन तीनों ने शराब पी थी। उसके बाद क्या हुआ उसके बारे में कोई कुछ नहीं बता रहा। ऐसा भी बताया जा रहा है कि ईश्वरसिंह को जिस जगह पर आखिरी बार देखा गया। उससे कुछ क्षेत्र दूर ही जोड़ में उसका शव मिला है। बताया यह भी जा रहा है कि ईश्वरसिंह जब घर से निकला था उसके पास 3500 रुपए थे।
भाई ने करवाया हत्या मामला दर्ज…चौकी प्रभारी शंकरलाल परिहार ने बताया कि एवड़ी निवासी फतेहसिंह ने रिपोर्ट देकर बताया कि गत 9 मई को मेरे भाई ईश्वरसिंह को आरोपी पिंटू व सूजाराम भील एक मोटरसाइकिल पर बिठाकर वाड़ा खेडा यानी आम्बेश्वर जोड़ की ओर ले गए थे । जहां मेरे भाई ईश्वरसिंह राव की मारपीट कर गंभीर चोट पहुंचाकर हत्या कर दी । पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।
इन्होंने बताया…

हमको खेड़ा के पास में युवक का शव मिला है। इस मामले में दो जनों से पूछताछ जारी है। जांच के बाद मामले का पता चल पाएगा।

– धर्मेन्द्रसिंह, पुलिस अधीक्षक, सिरोही

ट्रेंडिंग वीडियो