हत्या के बाद फरार पति पुलिस गिरफ्त में

हत्या के बाद फरार पति पुलिस गिरफ्त में
sirohi

Mukesh Kumar Sharma | Publish: Jun, 04 2015 11:39:00 PM (IST) Sirohi, Rajasthan, India

पति की ओर से चाकू से वार कर हत्या की गई विवाहिता का शव पोस्टमार्टन के बाद परिजनों को सुपुर्द किया।

माउंट आबू।पति की ओर से चाकू से वार कर हत्या की गई विवाहिता का शव पोस्टमार्टन के बाद परिजनों को सुपुर्द किया। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद फरार पति को पुलिस ने बीहड़ वन्यक्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है।


थाना अधिकारी सज्जन सिंह के अनुसार ओरिया गांव निवासी सोनू कुंवर (22) की करीब तीन वर्ष पूर्व तोरणा गांव निवासी कृष्ण सिंह पुत्र बाबू सिंह के साथ शादी हुई थी। लेकिन अभी गौना नहीं हुआ था। इस वजह से सोनू अपने पीहर ओरिया में ही रह रही थी। इसी जून महीने में उनका गौना होना तय हुआ था।


इसी सिलसिले में कृष्णसिंह सोनू को मिलने उसके गांव ओरिया आया जाया करता था। बुधवार शाम को भी वह ओरिया पहंुचा। सोनू को मिलने के बहाने फोन करके गांव के खेतों में बुलाया।


यहां किसी बात को लेकर दोनों में कहा सुनी हो गई। इसी दौरान कृष्ण सिंह चाकू से सोनू के पेट पर वार कर फरार हो गया। घटना की जानकारी सोनू की माता जमना कंवर व पिता दान सिंह आदि परिजनों के साथ घटनास्थल पर पहंुचे। यहां खून से लथपथ बेहोशी की हालत में खेत में गिरी सोनू को देखा। आनन-फानन में गंभीर घायलावस्था में उसे ग्लोबल अस्प्ताल पहंुचाया गया।


यहां चिकित्सकों ने सोनू को मृत घोçष्ात कर दिया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने अस्पताल पहंुचकर मृतका सोनू का शव कब्जे में लिया। हत्या का मामला दर्ज कर तफ्तीश आरंभ की। शव ग्लोबल अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवाया।

शव किया परिजनो को सुपुर्द


मृतका सोनू का गुरूवार को पुलिस की ओर से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में मेडिकल बोर्ड की ओर से पीएम करवाने के बाद शव सोनू के चाचा जयसिंह, गोविंद सिंह, बाबू सिंह, मनोहर सिंह, केसर सिंह आदि परिजनों के सुपुर्द किया गया। इसे वे अंतिम संस्कार के लिए अपने पैतृक गांव ओरिया लेकर रवाना हो गए।

सदमे में है सोनू के माता पिता


सोनू की हत्या की जानकारी होते ही सोनू की माता जमना देवी, पिता दान सिंह व दो छोटे भाई सदमे में हैं। वे सांत्वना देने उनके घर आए अन्य परिजनों, रिश्तेदारों व गांववासियों से न तो किसी तरह की कोई बातचीत कर रहे हैं और न ही किसी की बात का जबाब ही दे पा रहे हैं।

आरोपित पति वन्यक्षेत्र से गिरफ्तार


सोनू की हत्या के आरोपी पति कृष्ण द्वारा किए जाने की जानकारी पुख्ता हो जाने पर पुलिस ने देर शाम घटनास्थल पर पहंुचकर मौके का जायजा लिया। हत्या के आरोपी फरार पति कृष्ण की सरगर्मी से तलाश आरंभ की। रात भर वन्यक्षेत्रों में संभावित स्थानों की खाक छानने के बाद गुरूवार को हत्या के आरोपी पति कृष्ण को गिरफ्तार करने में पुलिस ने कामयाबी अर्जित की।

गांव में नहीं जले चूल्हे


सोनू की उसी के पति की ओर से चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या की खबर के बाद सोनू के घर के बाहर व घटनास्थल पर लोगों का हजूम उमड़ आया और वहां कोहराम मच गया। इसी बीच दूरदराज के गंाव जावाई, अचलगढ़, सालगांव, आरणा व माउंट आबू शहर के विभिन्न क्षेत्रों में फैले उनके रिश्तेदारों को भी सूचना मिली। वे लोग भी रात को ही ओरिया पहंुचे। रात भर किसी के घर में भी चूल्हा नहीं जला।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned