scriptआंजणा युवा महासंगठन खारल परगना : क्रिकेट में सेऊड़ा व कबड्डी में मनादर की खिताबी जीत | Anjana Yuva Mahasangam Kharal Pargana: | Patrika News
सिरोही

आंजणा युवा महासंगठन खारल परगना : क्रिकेट में सेऊड़ा व कबड्डी में मनादर की खिताबी जीत

सिरोही.आंजणा युवा महासंगठन खारल परगना की ओर से सेऊड़ा गांव में क्रिकेट व कबड्डी प्रतियोगिता का रविवार को समापन हुआ।

सिरोहीMay 26, 2019 / 09:36 pm

Bharat kumar prajapat

sirohi

sirohi

सिरोही.आंजणा युवा महासंगठन खारल परगना की ओर से सेऊड़ा गांव में क्रिकेट व कबड्डी प्रतियोगिता का रविवार को समापन हुआ। क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल ओड़ा बांध व सेऊड़ा के बीच खेला गया। इसमें सेऊड़ा की टीम विजेता रही। कबड्डी का फाइनल मनादर व सेऊड़ा के बीच हुआ। इसमें मनादर की टीम विजेता रही। क्रिकेट में 9 व कबड्डी में 5 टीमों ने भाग लिया।
केसाराम चौधरी ने क्रिकेट विजेता ट्रॉफी, राजाराम चौधरी ने कबड्डी विजेता ट्रॉफी व वेलाराम चौधरी ने मैन ऑफ द सीरीज ट्रॉफी खिलाडिय़ों को दी। प्रतियोगिता को सफल बनाने के लिए खेताराम चौधरी, मूलाराम, अचलाराम, भैराराम, त्रिकमाराम, गेनाराम, वजाराम, इन्द्र कुमार चौधरी, अर्जुन, बाबूलाल, मुपाराम आदि कार्यकर्ताओं ने सहयोग किया।
मेधावी छात्र होंगे सम्मानित
पिण्डवाड़ा. क्षत्रिय सरगरा समाज शिक्षा समिति की बैठक रविवार को झाडोली स्थित नीलकंठ महादेव मंदिर में हुई। इसमें रोई परगना के युवकों ने भाग लिया। बैठक में 2018-19 में प्रथम श्रेणी से उत्तीर्ण विद्यार्थियों को सम्मानित करने का निर्णय किया।

Home / Sirohi / आंजणा युवा महासंगठन खारल परगना : क्रिकेट में सेऊड़ा व कबड्डी में मनादर की खिताबी जीत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो