उच्च माध्यमिक विद्यालय दत्ताणी का वार्षिकोत्सव : छात्रों ने दी गीत-नृत्य की प्रस्तुति

रेवदर. राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय दत्ताणी का वार्षिकोत्सव एवं पुरस्कार वितरण समारोह शनिवार को धूमधाम से आयोजित किया गया।

By: Bharat kumar prajapat

Published: 28 Feb 2021, 10:46 PM IST

रेवदर. राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय दत्ताणी का वार्षिकोत्सव एवं पुरस्कार वितरण समारोह शनिवार को धूमधाम से आयोजित किया गया।
मुख्य अतिथि सरपंच नितीश भाई अग्रवाल ने विद्यार्थियों से हर क्षेत्र में आगे बढऩे का आह्वान किया। विशिष्ट अतिथि भामाशाह हीराभाई अग्रवाल ने अभिभावकों को बच्चों को पढ़ाने के लिए प्रेरित किया। दत्ताणी उप सरपंच महिपालसिंह देवड़ा, भामाशाह रणछोड़दास वैष्णव, एसएमसी अध्यक्ष वीराराम मेघवाल, हरिसिंह परिहार, प्रधानाचार्य एवं वार्षिकोत्सव सचिव अलका सिसोदिया का आतिथ्य रहा।
सिसोदिया ने बताया कि समारोह का शुभारंभ मां सरस्वती की तस्वीर पर माल्यार्पण व दीप प्रज्वलित कर किया गया। इसके बाद अतिथियों का स्वागत किया गया। राज्य सरकार की योजनाओं की जानकारी दी गई। प्रधानाचार्य ने स्कूल में संचालित गतिविधियों के बारे में ग्रामीणों को बताया। इसके बाद विद्यार्थियों की ओर से देश भक्ति गीत, राजस्थानी नृत्य, आदिवासी नृत्य, अंध विश्वास पर नाटक एवं भजनों की प्रस्तुति दी गई। व्याख्याता कल्याणसिंह देवड़ा ने कोविड-19 को लेकर लोगों को जागरूक किया। विकास कुमावत ने स्माइल प्रोग्राम के बारे में जानकारी दी। कार्यक्रम का संचालन बाबूलाल सिंदल, कल्याणसिंह देवड़ा व पुरुषोत्तम कुमार ने किया। प्रधानाचार्य अलका सिसोदिया ने भामाशाहों, ग्रामीणों व स्टॉफ का आभार जताया।

Bharat kumar prajapat Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned