scriptएटीएम काटने का प्रयास किया, शॉर्ट सर्किट से पकड़ी आग, एक करोड़ की नकदी जली | atm in fire one crore Cash burn in sirohi | Patrika News

एटीएम काटने का प्रयास किया, शॉर्ट सर्किट से पकड़ी आग, एक करोड़ की नकदी जली

locationसिरोहीPublished: May 04, 2019 07:23:12 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

जिले के रेवदर में शनिवार तड़के एसबीआई बैंक के समीप लगे एटीएम में आग लग गई।

Cash burn in sirohi
सिरोही। जिले के रेवदर में शनिवार तड़के एसबीआई बैंक के समीप लगे एटीएम में आग लग गई। इससे एटीएम मशीन और नकदी जल गई। एक ही केबिन में दो एटीएम मशीन लगाई हुई थी। इसमें दो दिन पूर्व ही रुपए डाले गए थे। आग से एटीएम मशीन, यूपीएस, बैटरी, एयरकंडिशनर व एक करोड़ एक लाख 45 हजार 200 रुपए जल गए।
पुलिस की प्रारम्भिक पड़ताल में बदमाशों की ओर से गैस कटर से एटीएम मशीन को तोडऩे के प्रयास में शॉर्ट सर्किट से आग लगना सामने आया है। पुलिस ने बताया कि शनिवार तड़के 4.22 बजे थाना प्रभारी ध्रुव प्रसाद व कांस्टेबल मांगीलाल मय जाप्ता रात्रि गश्त को लेकर रेवदर से करोटी की ओर से जा रहे थे।
इस दौरान एसबीआई बैंक के पास लगे एटीएम केबिन में आग की लपटें देखी। ऐसे में पुलिस टीम ने गाड़ी रोककर आग बुझाने का प्रयास शुरू किया। वहीं आस-पास के लोगों की सहायता से पानी का टैंकर मंगवाकर आग को बुझाया। इसके बाद पुलिस ने एसबीआई बैंक शाखा प्रबंधक को सूचना देकर मौके पर बुलाया।
तीन संदिग्ध नजर आए
पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे में तीन संदिग्ध सामने आए हैं। इसमें एक गाड़ी में बैठा नजर आ रहा है और दो जने गैस कटर व सिलेंडर लेकर केबिन में घुसे। इसके बाद बदमाशों ने शटर बंद कर दिया। वहीं एटीएम को काटने के प्रयास किए।
हालांकि, बदमाशों ने केबिन में लगी दूसरी एटीएम मशीन से कोई छेडख़ानी नहीं की लेकिन आग लगने से दूसरी मशीन भी जल गई। शॉर्ट सर्किट से आग लग गई तो बदमाश मौके से फरार हो गए।
दो दिन पहले ही डाली थी राशि
पुलिस का कहना है कि बैंक अधिकारियों ने बताया कि एटीएम में दो दिन पहले ही दोनों एटीएम में रुपए डाले गए थे।

मामला दर्ज, जांच शुरू
रेवदर थाना पुलिस ने रेवदर एसबीआई शाखा प्रबंधक मंथन शर्मा पुत्र अश्विनी शर्मा की रिपोर्ट पर चोरी का प्रयास, एटीएम को नुकसान पहुंचाने समेत विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो