script

पुलिस पर हमले का प्रयास, घेरा डाल कर मोटरसाइकिल चोर पकड़ा

locationसिरोहीPublished: Jul 06, 2022 04:14:19 pm

-चार मोटरसाइकिल चुराना कबूला

पुलिस पर हमले का प्रयास, घेरा डाल कर मोटरसाइकिल चोर पकड़ा

पुलिस पर हमले का प्रयास, घेरा डाल कर मोटरसाइकिल चोर पकड़ा

शिवगंज. पुलिस ने शिवगंज थाने के स्थाई वारंटी एवं मोटरसाइकिल चुराने में शातिर आरोपी को तेज धार छूरी के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। गिरफ्तारी से पहले आरोपी ने पुलिस कॉस्टेबल चन्द्रसिंह पर हमला करने का भी प्रयास किया तथा मौके से भाग गया, लेकिन पुलिस ने उसका पीछा कर जवाई नदी में घेरा डालकर गिरफ्तार कर लिया। जानकारी मिली है कि आरोपी ने वहां भी पुलिस पर पथराव करने का प्रयास किया था।
थानाधिकारी बुद्धाराम चौधरी ने बताया कि वांछित अभियुक्त संतोषीनगर शिवगंज निवासी अकरम (28) पुत्र मन्नोवर उर्फ मुन्नवर हुसैन मुसलमान को गिरफतार करने मे सफलता हासिल की है। चौधरी ने बताया कि 9 मई की रात्रि में आदिनाथ कॉलोनी निवासी रणछोड जालोरा की मोटरसाइकिल उसके घर के बाहर से कोई अज्ञात चोर चुराकर ले गया था। इस प्रकरण में पुलिस ने पूर्व में संतोषीनगर शिवगंज निवासी अरबाज पुत्र ताहीर हुसैन मुसलमान को गिरफ्तार कर उसे न्यायिक हिरासत में भेजा था। जबकि अभियुक्त अकरम वांछित था। पुलिस ने बताया कि आरोपी अकरम पुलिस थाना शिवगंज पर स्थायी वारंटी भी है।
पीछा कर धरदबोचा

चौधरी ने बताया कि मंगलवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी गोकुलवाडी से केसरपुरा जाने वाले मार्ग पर शनि महाराज मंदिर के पास देखा गया है। जिस पर आसूचना अधिकारी चन्द्रसिंह ने मौके पर पहुंच आरोपी को दबोचने का प्रयास किया। पुलिस को देखते ही उसने हाथ में तेज धारदार छूरा लहराते हुए पुलिस पर हमला करने का प्रयास किया तथा मोटरसाइकिल छोडकर भाग गया। जिसे बाद में पुलिस ने जवाई नदी में पीछा कर छूरी सहित पकड लिया। जानकारी मिली है कि जवाई नदी में भागते समय आरोपी ने पुलिस पर पथराव भी करने का प्रयास किया था।
पूछताछ में बाइक चुराना कबूला

पुलिस ने बताया कि आरोपी अकरम ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि वह करीब 14 माह पूर्व सिरोही जेल से रिहा होने के बाद अब तक कस्बा सुमेरपुर के मैन बाजार, मानसरोवर होटल के पास, पोमावा, जाखामाजी हाईवे होटल क्षेत्र से कुल 4 मोटरसाइकिल चुराना स्वीकार किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो