scriptBarloot poppy case: accused arrested sirohi police | बहुचर्चित डोडा प्रकरणः तस्कर को छुड़वाने के लिए रुपयों की व्यवस्था कराने वाला गिरफ्तार | Patrika News

बहुचर्चित डोडा प्रकरणः तस्कर को छुड़वाने के लिए रुपयों की व्यवस्था कराने वाला गिरफ्तार

जिले के बरलूट पुलिस थाना क्षेत्र में बहुचर्चित रुपए लेकर आरोपी को फरार करने वाले मामले में सिरोही जिला पुलिस अधीक्षक ने प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के आदेश दिए थे।

सिरोही

Published: November 29, 2021 08:45:05 pm

सरूपगंज (सिरोही)। जिले के बरलूट पुलिस थाना क्षेत्र में बहुचर्चित रुपए लेकर आरोपी को फरार करने वाले मामले में सिरोही जिला पुलिस अधीक्षक ने प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के आदेश दिए थे। जिस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. देवेन्द्र कुमार शर्मा, सिरोही उप अधीक्षक मदनसिंह, पिंडवाड़ा वृताधिकारी किशोरसिंह के सुपरविजन में मामले की जांच कर रहे सरूपगंज थानाधिकारी हरिसिंह राजपुरोहित मय टीम ने मुखबिरों व तकनीकी सोर्स से हासिल सूचनाओं का विश्लेषण कर मुल्जिमानों के ठिकानों जिला जालोर व बाड़मेर में दबिश दी गई।
Barloot poppy case: accused arrested sirohi police
गहनता से अनुसंधान कर अज्ञात मुल्जिम को नामजद कर तस्करों को आर्थिक मदद करने तथा पुलिस से पकड़े हुए तस्कर दिनेशकुमार छुड़वाने के लिए रुपयों की व्यवस्था करवाने वाले आरोपी हेमाराम पुत्र छोगाराम विश्नोई निवासी सेवाड़ा पुलिस थाना चितलवाना जिला जालोर को पकड़ लिया। साथ ही मनोवैज्ञानिक तरीके से गहनता से पूछताछ की गई तो आरोपी हेमाराम ने अपना जुर्म स्वीकार किया।
पूछताछ में खुलासा होगा पूरे नेटवर्क का
गिरफ्तार हेमाराम विश्नोई से मनोवैज्ञानिक तरीको से पूछताछ की जाकर तस्करी के सम्पूर्ण नेटवर्क का पता लगाया जाएगा। मामले में शामिल अन्य आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

यह था मामला
गत 15 नवम्बर को बरलूट की तत्कालीन प्रभारी सीमा जाखड और उनकी टीम ने 141 किलो डोडा-पोस्त बरामद कर 10 लाख लेकर तस्करों को छोड़ दिया था। इसके बाद थानाप्रभारी सीमा ने गलत सूचना एसपी को दी थी। जांच में साबित होने पर तत्कालीन थानाप्रभारी सीमा जाखड़ और तीन कांस्टेबलों को सेवा से बर्खास्त कर दिया था। उधर, अपराध संख्या 143, एनडीपीएस एक्ट पुलिस थाना बरलूट में दर्ज किया जाकर उच्चाधिकारी के आदेशानुसार अनुसंधान सरूपगंज थानाधिकारी हरिसिंह राजपुरोहित के जिम्मे किया गया था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Nagar Panchayat Election Result: 106 नगरपंचायतों के चुनावों की वोटों की गिनती जारी, कई दिग्‍गजों की प्रतिष्‍ठा दांव परOBC Reservation: ओबीसी राजनीतिक आरक्षण पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, आ सकता है बड़ा फैसलाUP Election 2022: यूपी चुनाव से पहले मुलायम कुनबे में सेंध, अपर्णा यादव ने ज्वाइन की बीजेपीकेशव मौर्य की चुनौती स्वीकार, अखिलेश पहली बार लड़ेंगे विधानसभा चुनाव, आजमगढ के गोपालपुर से ठोकेंगे तालकोरोना के नए मामलों में भारी उछाल, 24 घंटे में 2.82 लाख से ज्यादा केस, 441 ने तोड़ा दमCameron Boyce ने BBL में रचा इतिहास, 4 गेंद में 4 बल्लेबाजों को किया आउटखत्म हुआ इंतज़ार! आ गया Tata Tiago और Tigor का नया CNG अवतार शानदार माइलेज के साथकोरोना का कहर : सुप्रीम कोर्ट के 10 जज कोविड पॉजिटिव, महाराष्ट्र में 499 पुलिसकर्मी भी संक्रमित
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.