scriptBJP state president Poonia welcomed with drums, Kisan Morcha took out | भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पूनिया का ढोल-ढमाकों से स्वागत, किसान मोर्चा ने वाहन रैली निकाली | Patrika News

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पूनिया का ढोल-ढमाकों से स्वागत, किसान मोर्चा ने वाहन रैली निकाली

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने सिरोही-शिवगंज विधानसभा कार्यकर्ताओं के होली स्नेह-मिलन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि गहलोत के राज में अघोषित बिजली कटौती हो रही है। किसान इंतजार कर रहा है कि उसका ऋण कब माफ होगा।

सिरोही

Published: March 29, 2022 02:38:04 pm

सिरोही . भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने सिरोही-शिवगंज विधानसभा कार्यकर्ताओं के होली स्नेह-मिलन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि गहलोत के राज में अघोषित बिजली कटौती हो रही है। किसान इंतजार कर रहा है कि उसका ऋण कब माफ होगा। बेरोजगार युवाओं को कब भत्ता मिलेगा। ऐसे ही अन्य चुनावी वादे भी कब पूरे होंगे, यह कांग्रेस बताने की स्थिति में नही है। वर्ष-2023 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस सरकार को जनता इनको उखाड़ फेंकने के लिए तैयार है। इससे पहले पूनिया के सिरोही पहुंचने पर बाहरी घाटे पर किसान मोर्चा अध्यक्ष गणपतसिंह राठौड़ के नेतृत्व के स्वागत किया गया। फिर पूनिया को रथ में बिठाया गया। फिर रथ के साथ भाजपा किसान मोर्चा की ओर से ब्लैक कलर की बड़ी संख्या में गाडि़यों की वाहन रैली निकाली गई। जो बाहरी घाटे से कार्यक्रम स्थल तक पहुंची।
सिरोही. सतीश पूनिया का स्वागत करते भाजपाई।
सिरोही. सतीश पूनिया का स्वागत करते भाजपाई।
स्नेह मिलन कार्यक्रम में पूनिया ने निर्दलीय विधायक पर तंज कसते हुए कहा कि वर्ष-2023 में सिरोही-शिवंगज विधानसभा से भाजपा का विधायक होगा। साथ ही प्रदेश में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। इसका मतलब यह नहीं है कि भारतीय जनता पार्टी को सत्ता की भूख है बल्कि जनता की सेवा ही उसका परम कर्तव्य है। भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष नारायणसिंह देवल,जिलाध्यक्ष नारायण पुरोहित, सांसद देवजी एम. पटेल, पूर्व राज्यमंत्री ओटाराम देवासी, पूर्व जिलाध्यक्ष कमलेश दवे, जिला उपाध्यक्ष दलीपसिंह मांडाणी, विधायक जगसीराम कोली व समाराम गरासिया, प्रदेश मंत्री अशोक सैनी, जिला संगठन प्रभारी मदन राठौर, आदि उपस्थित थे।
पदमश्री से मिलने पहुंचे पूनियासिरोही में कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया पदमश्री रघुवीरसिंह देवड़ा से मिलने पहुंचे। साथ ही किसान नेता गणपतसिंह राठौड़ और भाजपा के पूर्व महामंत्री वीरेन्द्रसिंह के घर भी गए। इस दौरान उन्होंने सभी से चर्चा भी की। इस दौरान उनके साथ भाजपा पदाधिकारी भी उनके साथ मौजूद रहे।
होर्डिंग्स के जरिए श्रेष्ठता साबित करने की होड़

सिरोही. जिलेभर में जगह-जगह भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया के होर्डिंग-बैनर नजर आए। ऐसा लगा जैसे हर कोई होर्डिंग्स के जरिए प्रदेशाध्यक्ष तक अपनी पहुंच बनाना चाह रहा हो। राजनीतिक जानकार तो यह कहते सुने गए कि यह एक तरह से श्रेष्ठता साबित करने की होड है। इसमें छोटे- बड़े कोई कार्यकर्ता या पदाधिकारी पीछे नहीं रहे।
जानकारों की मानें तो जिले में छोटे से बड़ा हर कोई प्रदेशाध्यक्ष की नजरों में चहेता बनने की कोशिश में लगा रहा। कोई होर्डिग्स के जरिए अपनी पकड़ सुनिश्चित करना दिखा तो कोई सम्मेलन में भीड़ या गाडियां लाने के बहाने तो काेई अलग जगह पर स्वागत के जरिए अपनी वजूद दिखाता नजर आया। वैसे हर जगह अलग-अलग कार्यकर्ताओं की अलग-अलग टीम ने स्वागत किया। कही भाजपा मंडल, कहीं युवा मोर्चा तो कहीं किसान मोर्चा या एससी-एसटी या ओबीसी मोर्चा ने स्वागत किया। वैसे हर मोर्चे की अलग-अलग टुकडि़यों ने अपने-अपने अंदाज में प्रदेशाध्यक्ष को रिझाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। इस दौरान पूनिया का जगह-जगह ढोल-ढमाकों के साथ स्वागत किया गया।
आबूरोड में जगह-जगह स्वागत

आबूरोड: प्रदेशाध्यक्ष के आगमन पर भाजपा नगर मंडल के तत्वावधान में पुराना चैक-पोस्ट चौराहा, युवा मोर्चा ने सांतपुर रेलवे पुल, किसान मोर्चा ने परशुराम तिराहा, अल्पसंख्यक मोर्चा ने हरियाणी तिराहा, महिला मोर्चा ने मेन चौराहा, एससी-एसटी मोर्चा ने सब्जी मंडी तिराहा व ओबीसी मोर्चा ने अम्बाजी मंदिर के सामने प्रदेशाध्यक्ष का स्वागत किया।
मार्बल उद्यमियों ने बढ़ती चोरी की वारदातों से अवगत करवाया

आबू मार्बल एसोसिएशन व लघु उद्योग भारती के संयुक्त तत्वावधान में स्वागत किया गया। रीको क्षेत्र में लाखों का केबल चोरी होने की घटनाओं से अवगत करवाया। जिस पर प्रदेशाध्यक्ष ने राज्य में कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए औद्योगिक क्षेत्र में बढ़ती चोरी व जिले में लगातार सामने आ रहे दुष्कर्म के मामलों को सरकार की विफलता करार दिया।विभिन्न मांगों को लेकर सौंपा ज्ञापन
सरूपगंज. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया सिरोही जिले के दौरे के आगमन पर स्वागत किया गया साथ ही विभिन्न मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा गया। भारतीय मजदूर संघ द्वारा पिंडवाड़ा क्षेत्र में पत्थर गड़ाई औद्योगिक दृष्टि से बड़ा केंद्र है जहां पर कारीगरों की सुरक्षा के अभाव में सिलिकोसिस नामक गंभीर बीमारी से कारीगर ग्रस्त हो रहे है ऐसी स्थिति में उनके समाधान के लिए तथा सरकार द्वारा सही समय पर मुआवजा मिले सहित कई बिंदुओं को लेकर के भारतीय मजदूर संघ द्वारा ज्ञापन दिया गया। इस अवसर पर भारतीय मजदूर संघ असंगठित क्षेत्र पत्थर गडाई व भवन निर्माण के जिला अध्यक्ष पिथाराम, जिला उपाध्यक्ष सवाराम के नेतृत्व में प्रदेशाध्यक्ष को ज्ञापन दिया गया।
उधर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पुनिया के सिरोही दौरे को लेकर अखिल भारतीय राजपुरोहित समाज संघर्ष समिति ने जिला परिषद सदस्य किरण राजपुरोहित के नेतृत्व में ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में सुमेरपुर के नेतरा निवासी मनोहर राजपुरोहित अपहरण के मामले की जांच सीबीआई को सौपने की मांग की।
 वाहन रैली

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्सयहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतिशुक्र का मेष राशि में गोचर 5 राशि वालों के लिए अपार 'धन लाभ' के बना रहा योगराजस्थान के 16 जिलों में बारिश-आंधी व ओलावृ​ष्टि का अलर्ट, 25 से नौतपाजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथइन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठा7 फुट लंबे भारतीय WWE स्टार Saurav Gurjar की ललकार, कहा- रिंग में मेरी दहाड़ काफीशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफ

बड़ी खबरें

अनिल बैजल के इस्तीफे के बाद Vinai Kumar Saxena बने दिल्ली के नए उपराज्यपालISI के निशाने पर पंजाब की ट्रेनें? खुफिया एजेंसियों ने दी चेतावनीममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा - 'भाजपा का तुगलगी शासन, हिटलर और स्टालिन से भी बदतर'Haj 2022: दो साल बाद हज पर जाएंगे मोमिन, पहला भारतीय जत्था 4 जून को होगा रवानाWomen's T20 Challenge: पहले ही मैच में धमाकेदार जीत दर्ज की सुपरनोवास ने, ट्रेलब्लेजर्स को 49 रनों से हरायालगातार बारिश के बीच ऑरेंज अलर्ट जारी, केदारनाथ यात्रा पर लगी रोक, प्रशासन ने कहा - 'जो जहां है वहीं रहे'‘सिंधिया जिस दिन कांग्रेस छोडक़र गए थे, उसी दिन से उनका बुढ़ापा शुरू हो गया था’Asia Cup Hockey 2022: अब्दुल राणा के आखिरी मिनट में गोल की वजह से भारत ने पाकिस्तान के साथ ड्रा पर खत्म किया मुकाबला
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.