scriptSIROHI विद्यार्थियों को हर क्षेत्र में आगे बढऩे का आह्वान, धूमधाम से मनाया चूरली खेड़ा (ईसरा) का वार्षिकोत्सव | Call upon the students to move forward in every field, school news | Patrika News
सिरोही

SIROHI विद्यार्थियों को हर क्षेत्र में आगे बढऩे का आह्वान, धूमधाम से मनाया चूरली खेड़ा (ईसरा) का वार्षिकोत्सव

सिरोही. राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय चूरली खेड़ा (ईसरा) का वार्षिकोत्सव धूमधाम से मनाया गया।

सिरोहीMar 12, 2019 / 07:41 pm

Bharat kumar prajapat

SIROHI

sirohi

सिरोही. राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय चूरली खेड़ा (ईसरा) का वार्षिकोत्सव धूमधाम से मनाया गया। संस्था प्रधान राहुल कुमार मीना ने विद्यार्थियों को हर क्षेत्र में आगे बढऩे का आह्वान किया। इसके बाद में आठवीं के विद्यार्थियों को आशीर्वाद दिया गया।
बच्चों को संस्कारों की शिक्षा की जरूरत
माउंट आबू . विद्या भारती के राष्ट्रीय सहमंत्री शिव प्रसाद ने कहा कि पुरातन भारतीय संस्कृति के अनुरूप पारिवारिक परंपराओं को कायम रखने में महिलाओं का अहम योगदान है। बच्चों को श्रेष्ठ संस्कारों की शिक्षा की जरूरत है। यह बात उन्होंने मंगलवार को पोलोग्राउंड में आयोजित विद्यालय के वार्षिकोत्सव शिखर कार्यक्रम में कही।
पालिका उपाध्यक्ष अर्चना दवे, प्रबंधन समिति अध्यक्ष गोपाल सिंह जैन, होटल उद्यमी विनोद अग्रवाल, व्यवस्थापक बाबू सिंह परमार, गोपाल बंसल, भीम सिंह देवड़ा, दिनेश बंसल, गौतम दास, जगदीश टांक, कैलाश गोयल, प्रज्ञा चौरसिया आदि उपस्थित थे। कार्यक्रम में छात्रों ने शारीरिक प्रदर्शन, सांस्कृतियां प्रस्तुतियां देकर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।
शराब तस्करी के आरोपी पांच दिन के रिमाण्ड पर
मंडार. हरियाणा पासिंग ट्रक से टोल नाके के पास बरामद अरूणाचल प्रदेश-हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब के 331 कर्टन के मामले में गिरफ्तार चालक व खलासी को देर शाम न्यायालय में पेश करने पर पांच दिन के रिमाण्ड पर सौंपा गया।
थानाधिकारी गोपालसिंह राठौड़ के अनुसार ट्रक चालक विक्रमसिंह लोहार व खलासी जयकुमार कम्बोज से पूछताछ की जा रही है। चालक ने बताया कि ट्रक में भरा माल उसे होटल के बाहर ही दिया था। इसको पालनपुर के एक होटल पर देना था। तस्करों का सारा दिशा-निर्देश मोबाइल से ही होता है। गुजरात प्रवेश के सभी रास्तों पर मुखबिर व पुलिस की टीम बनाकर काम करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो