SIROHI आदिवासी युवक की हत्या का मामला: समझाइश के बाद दूसरे दिन उठाया शव

SIROHI आदिवासी युवक की हत्या का मामला: समझाइश के बाद दूसरे दिन उठाया शव

Bharat Kumar Prajapat | Publish: Mar, 17 2019 08:09:41 PM (IST) Sirohi, Sirohi, Rajasthan, India

रोहिड़ा. थाना क्षेत्र के उपला भूला गांव के आखाजी का टीबा में शुक्रवार रात आदिवासी युवक की हत्या के मामले में विधायक समाराम गरासिया की मध्यस्थता में दूसरे दिन चले समझाइश के दौर के बाद परिजन शव लेने को राजी हो गए।

रोहिड़ा. थाना क्षेत्र के उपला भूला गांव के आखाजी का टीबा में शुक्रवार रात आदिवासी युवक की हत्या के मामले में विधायक समाराम गरासिया की मध्यस्थता में दूसरे दिन चले समझाइश के दौर के बाद परिजन शव लेने को राजी हो गए। सोहनलाल गरासिया की शुक्रवार को हत्या के बाद परिजनों में आक्रोश था। मृतक के परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अड़े हुए थे। इस पर विधायक गरासिया, आबूरोड सदर थानाधिकारी हंसाराम सिरवी, रोहिड़ा थानाधिकारी भगवतसिंह, भूला सरपंच कन्हैयालाल अग्रवाल, पूर्व सरपंच रतनलाल अग्रवाल, भाजपा सरूपगंज मंडल अध्यक्ष हीराराम चौधरी, रोहिड़ा मंडल अध्यक्ष भैराराम माली ने समझाईश की। परिजन इस बात पर शव उठाने के लिए तैयार हो गए कि आरोपियों को तीन दिन में गिरफ्तार कर लिया जाएगा। विधायक ने भरोसा दिलाया कि तीन दिन में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर पांचवें दिन स्वयं परिजनो के साथ धरने पर बैठेंगे। सहमति के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने आरोपियों की तलाश में टीम गठित की हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned