scriptSIROHI : केट काट कर मनाया खेल मंत्री का जन्म दिवस, मैत्री मैच में खिलाडिय़ों ने दिखाया दम | Celebrated Sports Minister's birthday by cutting the cake, | Patrika News

SIROHI : केट काट कर मनाया खेल मंत्री का जन्म दिवस, मैत्री मैच में खिलाडिय़ों ने दिखाया दम

locationसिरोहीPublished: Oct 13, 2021 05:55:49 pm

विजेताओं को किया पुरस्कृत

SIROHI : केट काट कर मनाया खेल मंत्री का जन्म दिवस, मैत्री मैच में खिलाडिय़ों ने दिखाया दम

sirohi

सिरोही. जिला खेलकूद प्रशिक्षण केन्द्र सिरोही, जिला बास्केटबॉल संघ, जिला रग्बी संघ के पदाधिकारियों तथा खिलाडिय़ों की ओर से केट काट कर खेल मंत्री अशोक चांदना का जन्म दिवस मनाया गया।
जिला खेल अधिकारी अशोक चौधरी ने बताया कि आयोजित कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सिरोही नगर परिषद के सभापति महेन्द्र मेवाड़ा, रूपरजत इंटनेशनल स्कूल के निदेशक निरंजनसिंह, बास्केटबॉल संघ के अध्यक्ष केके मिश्रा, जिम्नास्टिक प्रशिक्षक अमित कुमार शर्मा, वरिष्ठ शारीरिक शिक्षक भीकसिंह देवड़ा तथा 50 खिलाडिय़ों ने भाग लिया।
इस अवसर पर वर्ष 2019-20 में सिरोही में आयोजित 46वीं सब जूनियर बास्केटबॉल प्रतियोगिता में बालक वर्ग में तृतीय स्थान पर सिरोही टीम के खिलाडिय़ों को रूपरजत इंटरनेशनल स्कूल की तरफ से ट्रेक शुट प्रदान कर सम्मानित किया गया। खिलाडिय़ों की मांग पर चैयरमैन ने बास्केटबॉल कोर्ट पर लाइट लगवाने की घोषणा की। इस अवसर पर बास्केटबॉल का मैत्री मैच का आयोजन किया गया। जिसमें विजेता व उप विजेता को अतिथियों की ओर से ट्रॉफी एवं पदक प्रदान कर सम्मानित किया गया। समारोह में मंच संचालन नगाराम ने किया। समारोह को सफल संचालन में बास्केटबॉल संघ के सचिव क्षेत्र प्रतापसिंह, पर्वतसिंह, विरेन्द्रसिंह का सहयोग रहा। इस अवसर पर जिला ऑलम्पिक संघ सिरोही के अध्यक्ष जितेन्द्रसिंह ने खेल विकास के लिए भरसक प्रयास करने का आश्वासन दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो