ACCIDENT : तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, युवक की मौत

- सदर थाना क्षेत्र के आबूरोड-रेवदर मार्ग पर तलवार नाका के पास एक कार ने बाइक सवार युुवक को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद कार सडक़ किनारे झाडिय़ों में पलट गई

By: Darshan Sharma

Updated: 27 Feb 2021, 08:31 PM IST

आबूरोड (Aburoad). सदर थाना क्षेत्र के आबूरोड-रेवदर मार्ग पर तलवार नाका के पास एक कार ने बाइक सवार युुवक को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद कार सडक़ किनारे झाडिय़ों में पलट गई। दुर्घटना में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कार चालक मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने पर सदर पुलिस ने मौका मुआयना कर कार चालक के खिलाफ दुर्घटना का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार घाटाफली उपलागढ़ निवासी राइलाराम पुत्र चमनाराम गरासिया ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उसका भाई लखमाराम गरासिया (30) बााइक पर उपलाागढ़ से चनार जा रहा था। तभी एक कार के चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए उसके भाई की बाइक को टक्कर मार दी। जिससे उसके भाई की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द किया।


प्रदेश कोषाध्यक्ष चारण का किया स्वागत
आबूरोड. भाजपा ओबीसी मोर्चा जिला संगठन सरंचना प्रभारी व ओबीसी मोर्चा प्रदेश कोषाध्यक्ष आवड़दान चारण के रेवदर पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। भाजपा जिलाध्यक्ष नारायण पुरोहित, ओबीसी मोर्चा जिलाध्यक्ष मनीष मोरवाल व नगर अध्यक्ष अजयनाथ ढाका के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने चारण को स्मृति चिह्न भेंट कर स्वागत किया। इस दौरान आबूरोड भाजपा ओबीसी मोर्चा नगर मंडल के कार्यकर्ता व पदाधिकारी उपस्थित थे।

Show More
Darshan Sharma Correspondent
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned