scriptDevotees gathered in the annual fair of Mata Mata | मातर माता के वार्षिक मेले में उमड़े श्रद्धालु | Patrika News

मातर माता के वार्षिक मेले में उमड़े श्रद्धालु

विधायक लोढ़ा ने की सारणेश्वर महादेव से आम्बेश्वर महादेव मंदिर तक सड़क निर्माण की घोषणा

10 लाख की लागत से मातर माताजी से बग्गी वाला रियासतकाल रास्ता होगा दुरूस्त

सिरोही

Updated: April 01, 2022 03:24:03 pm

सिरोही. अरावली पर्वतशृंखला की सिरणवा की पहाड़ी पर स्थित मातर माता मंदिर का वार्षिक मेला गुरुवार को आयोजित किया गया, जिसमें विधायक संयम लोढ़ा ने शिरकत कर मां के दर्शन व पूजा-अर्चना की। विधायक ने मां की ज्योत प्रज्जवलित करने के बाद आयोजित भजन संध्या में भाग लिया। उन्होंने आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि माताजी की कृपा से सभी राहें आसान होती हैं।
सिरोही. मातर माताजी वार्षिक मेले में आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधित करते विधायक संयम लोढा।
सिरोही. मातर माताजी वार्षिक मेले में आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधित करते विधायक संयम लोढा।
विधायक ने की घोषणा

विधायक लोढ़ा ने इस अवसर पर सारणेश्वर महादेव मंदिर से आम्बेश्वर महादेव मंदिर तक अंदरूनी रास्ते पर सड़क बनवाने की घोषणा की। जिस पर अनुमानित करीब तीन करोड़ तीस लाख रुपए की लागत आएगी। इसके साथ ही उन्होंने मातर माता मंदिर से बग्गी वाले पुराने रियासतकालीन रास्ते को दुरुस्त कराने के लिए विधायक कोटे से 10 लाख रुपये स्वीकृत करने की घोषणा की। वार्षिक मेले में उपस्थित ग्रामीणों ने विधायक लोढ़ा का स्वागत किया।
बांध की क्षतिग्रस्त दीवार देखी

विधायक को मंदिर के समीप पहाडि़यों में स्थित बांध की दीवार क्षतिग्रस्त होने की जानकारी दी तो उन्होंने सम्बंधित विभाग के अधिकारी को शीघ्र ही बांध की दीवार सही करने को कहा। इस मौके पर हकमाराम माली, पूर्व प्रधान अचलाराम माली, प्रतापराम माली, मगनलाल माली, खेताराम माली सिरोही, ब्लॉक अध्यक्ष हरीश राठौड़, भरत माली बरलूट, नेनाराम माली, हिरालाल माली, खेताराम, मंछाराम माली, मगनलाल माली, अमराराम माली, सुरेन्द्रसिंह, गुमानसिंह, राजेन्द्र सुथार, देवाराम देवासी, प्रकाश देवासी, भगवान देवासी, भूरमल छीपा, भंवरलाल छीपा, खीमसिंह, हडवंतसिंह देवड़ा, समाजसेवी प्रकाश प्रजापति, दशरथसिंह नरूका, पार्षद जितेन्द्र ऐरन समेत माली समाज, छीपा समाज, देवासी समाज के प्रबुद्धजन मौजूद थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीश्योक नदी में गिरा सेना का वाहन, 26 सैनिकों में से 7 की मौतआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानतRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चआजम खान को सुप्रीम कोर्ट से फिर बड़ी राहत, जौहर यूनिवर्सिटी पर नहीं चलेगा बुलडोजरMumbai Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB से क्लीन चिट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.