video story: क्यों लगाना पड़ेगा शहर में अतिरिक्त पुलिस जाब्ता

Mahesh Parbat | Publish: Mar, 17 2019 05:27:38 PM (IST) | Updated: Mar, 17 2019 05:27:39 PM (IST) Sirohi, Sirohi, Rajasthan, India

- शांति व सौहार्द के साथ होली पर्व मनाने पर की चर्चा

-सदस्यों ने बाजार में शराब पीकर उत्पात मचाने वाले असामाजिक तत्वों के लिए अतिरिक्त पुलिस जाब्ता लगाने का सुझाव दिया। इस पर थानाधिकारी ने आवश्यक कार्रवाई का आश्वासन दिया।

आबूरोड. शहर थाना परिसर में शनिवार को थानाधिकारी अनिलकुमार की अध्यक्षता में हुई सीएलजी सदस्यों की बैठक में आगामी होली पर्व शांति व सौहार्द के साथ मनाने पर चर्चा की गई। इस दौरान सदस्यों ने बाजार में शराब पीकर उत्पात मचाने वाले असामाजिक तत्वों के लिएअतिरिक्त पुलिस जाब्ता लगाने का सुझाव दिया। इस पर थानाधिकारी ने आवश्यक कार्रवाई का आश्वासन दिया। सदस्यों ने गणेश कॉलोनी मेंएक श?सग्राम रक्षक के नाम पर लोगों से पैसे वसूलता है।इस पर थानाधिकारी ने पुलिसकर्मियों को जांच के निर्देश दिए। सदस्यों ने तेज गति से वाहन चलाने व तेज साइलेंसर व हॉर्न की आवाज वाले दुपहिया वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। थानाधिकारी ने कार्रवाई का आश्वासन देते हुए सभी को दुपहिया वाहन चलाते समय हेलमेट लगाने व बाजार में दुकानदारों को सामान बाहर फैलाकर अतिक्रमण नहीं करने के लिए समझाइश करने के लिए प्रेरित किया। इस दौरान सदस्य सागरमल अग्रवाल, महेंद्र मरडिय़ा, लालारामखारवाल समेत कई सदस्यउपस्थित थे।

आबूरोड. दशनाम गोस्वामी समाज की बैठक समाज अध्यक्ष शंकरगिरी की अध्यक्षता में स?पन्न हुई। इसमें समाज का विकास करने, बालिका शिक्षा पर जोर देने समाज में कुरीतियों को दूर करने, समाज के उत्थान, भगवने व समाधियों की सुरक्षा आदि पर चर्चा की गई। इस दौरान अंकिता गोस्वामी पुत्री प्रकाश पुरी को डांस प्रोग्राम दिल्ली में पहले स्थान पर आने पर प्रशस्ति पत्र देकर स?मानित किया गया। इस दौरान समाज के रघुनाथपुरी की धर्मपत्नी की समाधि को असामाजिक तत्वों के खंडित करने के बाद पुन: प्रशासन व पुलिस की देखरेख में बनवाने पर प्रशासन का आभार जताया गया। इसके बाद पदाधिकारियों ने सभी को होली की शुभकामनाएं दी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned