scriptSIROHI मतदान जागरूकता को लेकर जिला प्रशासन ने निकाली रैली | District administration takes out rally awareness campaign | Patrika News

SIROHI मतदान जागरूकता को लेकर जिला प्रशासन ने निकाली रैली

locationसिरोहीPublished: Mar 16, 2019 07:55:09 pm

सिरोही. लोक सभा आम चुनाव में मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए शनिवार को जिला स्तरीय स्वीप प्रकोष्ठ द्वारा जागरूकता रैली का आयोजन किया गया।

sirohi

sirohi

सिरोही. लोक सभा आम चुनाव में मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए शनिवार को जिला स्तरीय स्वीप प्रकोष्ठ द्वारा जागरूकता रैली का आयोजन किया गया। जिला निर्वाचन अधिकारी सुरेन्द्र कुमार सोलंकी ने रैली रवाना की। यह अहिंसा सर्किल से पैलेस रोड, कलावंत वास, सरजावाव गेट, जैल चौराहा होते हुए पुन: सर्किल पर खत्म हुई। रैली रवाना करते ही स्वयं जिला निर्वाचन अधिकारी भी बालक-बालिकाओं का मनोबल बढ़ाते हुए पैदल चले और आमजन को मतदान के लिए प्रेरित किया। रैली समाप्ति पर उन्होंने कहा कि मतदान के इस पर्व में हम सभी मिलकर प्रयास करें ताकि लोकतंत्र में सभी की भागीदार सुनिश्चित हो सके। उन्होंने छात्रों से अभिभावकों, पड़ोसियों, रिश्तेदारों को मतदान के लिए प्रेरित करने का आह्वान किया। रैली में मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं प्रभारी स्वीप कार्यक्रम नाथूसिंह राठौड़, उपखंड अधिकारी हंसमुख कुमार, तहसीलदार सुरेश कुमार, आत्मा के उपनिदेशक डॉ. प्रकाश गुप्ता, कृषि विस्तार उप निदेशक जगदीश मेघवंशी, आबकारी अधिकारी मोहनराम पुनिया, जल संसाधन के अधिशासी अभियन्ता प्रकाश कुमारच सहायक स्वीप प्रभारी सुनील गुप्ता, नर्सिंग प्रशिक्षु, अधिकारी उपस्थित थे।
ग्रीन मुनिया के लोगो का विमोचन
जिला निर्वाचन अधिकारी ने लोकतंत्र में भागीदारी के शुभंकर के रूप में आबू की ग्रीन मुनिया (चिडिय़ा) के लोगो का विमोचन किया। जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि लोगों के माध्यम से आमजनता को मतदान के प्रति जागरूक करने के साथ चिडिय़ा के संरक्षण एवं संवर्धन के लिए संदेश जारी किए जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो