बिजली समस्या को लेकर किसानों का विरोध-प्रदर्शन

बिजली समस्या को लेकर किसानों का विरोध-प्रदर्शन

Rajendra Singh Denok | Publish: Jan, 11 2017 11:35:00 AM (IST) Abu Road, Rajasthan, India

बिजली सम्बंधी समस्याओं को लेकर ब्लॉक के काश्तकारों ने मंगलवार को भारतीय किसान संघ के बैनर तले डिस्कॉम के आबूरोड (ग्रामीण) कार्यालय पर विरोध-प्रदर्शन किया।

 बिजली सम्बंधी समस्याओं को लेकर ब्लॉक के काश्तकारों ने मंगलवार को भारतीय किसान संघ के बैनर तले डिस्कॉम के आबूरोड (ग्रामीण) कार्यालय पर विरोध-प्रदर्शन किया। बाद में डिस्कॉम एक्सईएन के नाम एईएन अशोक मीना को ज्ञापन दिया। ज्ञापन में कृषि कुओं पर थ्री-फेज बिजली आपूर्ति सिर्फ दिन में ही देने और आपूर्ति के दौरान किसी प्रकार की बिजली कटौती नहीं करने, चोरी व जंगली जानवरों से जान-माल की रक्षा के लिए रात में सिंगल फेज आपूर्ति नियमित रूप से देने की माग की गई है। मांगें पूरी नहीं होने पर काश्तकारों ने आंदोलन की चेतावनी दी है। विरोध-प्रदर्शन में भाकिसं के विभाग मंत्री शिवसिंह देवड़ा, सीताराम, आनन्दसिंह, देवीलाल प्रजापत, रणजीतसिंह, बलवंतसिंह, गोविन्दसिंह, नरेश परिहार, हिराराम समेत कई काश्तकार शामिल थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned