scriptयुवक की पिटाई वाले वायरल हुए वीडियो के मामले में पांच जने शांतिभंग में गिरफ्तार | Five people arrested in Shantibhang in case of viral video | Patrika News

युवक की पिटाई वाले वायरल हुए वीडियो के मामले में पांच जने शांतिभंग में गिरफ्तार

locationसिरोहीPublished: Aug 03, 2019 10:24:17 am

Submitted by:

mahesh parbat

—-पत्रिका में सबसे पहले—-
पुलिस ने शुक्रवार को मामले की जांच करते हुए पिटाई कर रहे पांच युवकों कोशांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है, हालांकि पुलिस अब तक वायरल हुए वीडियो में जिस युवक की पिटाई हो रही है, उसकी पहचान नहीं कर सकी है।

sirohi patrika

sirohi

आबूरोड. रीको स्थित एक होटल में भीड़ की ओर से युवक की पिटाई करने का वीडियो वायरल होने बाद रीको पुलिस ने शुक्रवार को मामले की जांच करते हुए पिटाई कर रहे पांच युवकों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है, हालांकि पुलिस अब तक वायरल हुए वीडियो में जिस युवक की पिटाई हो रही है, उसकी पहचान नहीं कर सकी है।
पुलिस के अनुसार बुधवार को रीको स्थित एक होटल में युवक के साथ मारपीट कर शांति व्यवस्था भंग करने के मामले में मावल निवासी नगरााम पुत्र लादाराम, शंकरलाल पुत्र गणेशाराम, चंद्रावती निवासी कलाराम पुत्र जोगाराम, गणेश पुत्र लादा व गणेशाराम पुत्र पन्नाराम को गिरफ्तार किया। ज्ञातव्य हो कि बुधवार को रीको फोरलेन स्थित एक होटल में युवक के एक अन्य समाज की युवती को अपने साथ लाने का शक होने पर कुछ लोगों ने होटल पहुंचकर युवक की धुनाई करना शुरू कर दिया। लोगों ने युवक के कपड़े फाड़कर लात-घुसों से पिटाई की। वहीं लड़की से भी होटल आने का कारण व निवास स्थान आदि की पूछताछ करते सुनाई दिए। पुलिस अब तक वीडियो में जिस युवक की पिटाई हो रही है उसका पता नहीं लगा सकी है। होटल में की गई एंट्री में मोबाइल नम्बर गलत होने से युवक की पहचान नहीं हुई है।
गलत जानकारी पर कार्रवाई क्यों नहीं?
नियमानुसार होटल संचालक की ओर से किसी भी व्यक्ति को कमरा देने से पहले उसकी सही जानकारी व आईडी की कॉपी लेनी होती है। जानकार सवाल करते हैं कि मान लिया जाए कि होटल में आने वाले ने नम्बर गलत लिखवाए हो, तो क्या आईडी कॉपी भी तो ली होगी। यदि ली है उसमें लिखे पते पर प्रयास करने चाहिए? सवाल यह भी है कि अमूमन क्षेत्र में कुछ होटल संचालक गलत जानकारियों के साथ लोगों को ठहरवाते हैं। जिसके बाद कोई अनैतिक व आपराधिक घटना होने पर पुलिस को जांच करने में खासी मशक्कत करनी पड़ती है।

ट्रेंडिंग वीडियो