script

VIDEO :पांच हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़े गए वन विभाग रेंजर

locationसिरोहीPublished: Mar 15, 2019 11:55:35 am

Submitted by:

mahesh parbat

– आबूरोड में आरा मशीन लगाने के लिए मौका रिपोर्ट प्रदान करने की ऐवज में मांग रहे थे पांच हजार रुपए, एसीबी के बिछाए ट्रेप में रंगे हाथों फंसे

sirohi

sirohi

आबूरोड. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने गुरुवार को वन विभाग आबूरोड के रेंजर को आरा मशीन लगाने के लिए मौका रिपोर्ट बनाने की ऐवज में पांच हजार रुपए लेते पकड़ा। आरा मशीन संचालक के प्रकरण एसीबी में दर्ज करवाने के बाद टीम ने आबूरोड में ट्रेप बिछाया, जिसमें रेंजर गजेंद्रसिंह रंगे हाथो पकड़े गए।
एसीबी उप अधीक्षक जितेंद्रसिंह मेडतिया ने बताया कि आकराभट्टा आबूरोड निवासी मदनलाल सैन ने ब्यूरो चौकी सिरोही पर रिपोर्ट देकर बताया था कि उनकी आरा मशीन लगाने के लिए मौका रिपोर्ट बनाने के लिए आबूरोड वन विभाग के रेंजर गजेंद्रसिंह रिश्वत मांग रहा है। जिस पर एसीबी ने मामले का गोपनीय सत्यापन करवाया। सत्यापन के बाद गुरुवार को उप अधीक्षक मय टीम ने वन विभाग कार्यालय आबूरोड में ट्रेप बिछाया। जहां रेंजर को पांच हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार किया गया। आरोपित रेंजर को सदर थाने लाकर पूछताछ व कागजी कार्रवाई कर सिरोही ले जाया गया। इस दौरान एसीबी टीम के कांंस्टेबल अदाराम, रविंद्रकुमार, वीरसिंह, सोहनलाल, महिला कांस्टेबल इशु कंवर व दीक्षा कंवर मौजूद थी।
एक माह में होने वाले थे सेवानिवृत
जानकारी के अनुसार आबूरोड वन विभाग कार्यालय में कार्यरत रेंजर गजेंद्रसिंह एक माह में सेवानिवृत होने वाले थे। रेंजर करीब डेढ़ वर्ष से आबूरोड कार्यालय में कार्यरत थे।
इन्होंने बताया …
प्रार्थी की रिपोर्ट के गोपनीय सत्यापन के बाद आज आबूरोड वन विभाग कार्यालय में पांच हजार रुपए की रिश्वत लेते रेंजर को पकड़ा गया। अधिकारी की ओर से पैसे आरा मशीन लगाने के लिए मौका रिपोर्ट देने की ऐवज में मांगे जा रहे थे।
– जितेंद्रसिंह मेड़तिया, उप अधीक्षक, एसीबी सिरोही

ट्रेंडिंग वीडियो