scriptपंचदेवल सुकड़ी नदी रपट के पास मिला शव, हत्या का अंदेशा | Found dead near the Panchdeval Sukadi river slut, fear of murder | Patrika News
सिरोही

पंचदेवल सुकड़ी नदी रपट के पास मिला शव, हत्या का अंदेशा

पोसालिया. पालड़ी एम थाना क्षेत्र में पंचदेवल-राडबर सुकड़ी नदी रपट के नीचे शनिवार सवेरे एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है। पुलिस की प्रारम्भिक पड़ताल में हत्या का अंदेशा जताया गया है।

सिरोहीNov 17, 2018 / 06:41 pm

Bharat kumar prajapat

sirohi

sirohi

पोसालिया. पालड़ी एम थाना क्षेत्र में पंचदेवल-राडबर सुकड़ी नदी रपट के नीचे शनिवार सवेरे एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है। पुलिस की प्रारम्भिक पड़ताल में हत्या का अंदेशा जताया गया है।
थाना प्रभारी बिहारीलाल शर्मा ने बताया कि पंचदेवल सुकड़ी नदी रपट के पास गहराई में एक व्यक्ति का शव पड़ा होने की सूचना मिली। जिस पर हैड कांस्टेबल सोमाराम मीणा मय जाप्ता मौके पर पहुंचे। वहीं एमओबी टीम ने भी साक्ष्य जुटाए। उन्होंने बताया कि प्रारम्भिक तौर पर हत्या का मामला लग रहा है। मृतक की शिनाख्त नहीं होने पर शव शिवगंज चिकित्सालय मोर्चरी में रखवाया गया है। मृतक के हाथ पर नाथाराम नाम गुदा हुआ है।
मालगाड़ी की चपेट में आने से मौत
सिरोही. समीपवर्ती भीमाणा में रेलवे फाटक के पास मालगाड़ी की चपेट में आने से एक बुजुर्ग की मौत हो गई। जीआरपी के अनुसार भीमाणा निवासी डूंगाराम पुत्र गलाराम गाड़लिया लौहार मालगाड़ी की चपेट में आ गए। जिससे उनकी मौत हो गई।

गांव में लगेंगे सीसीटीवी कैमरे
मंडार. गांव में अब जल्द ही सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे। गांव की प्रमुख प्रत्येक गली, चौराहों व बाजारों में भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर तीन चरणों पांच दर्जन से अधिक सीसीटीवी कैमेरे लगाकर निगरानी रखी जाएगी। इसको लेकर मंडार सेवा समिति ने काम शुरू कर दिया है। समिति के पदाधिकारियों ने तकनीकी टीम के सहयोग से सर्वे करवाकर प्वॉइंट्स चिह्नित कर दिए हैं। इससे ना केवल चोरी की वारदात पर अंकुश लगेगा बल्कि समाजकंटकों व बेतरतीब वाहन पार्किंग कर यातायात बाधित करने वालों पर भी पैनी नजर रहेगी। इसकी मॉनिटरिंग को लेकर सेवा समिति के आरओ प्लांट के ऊपर सिस्टम लगाए जाएंगे। इससे पुलिस व ग्रामीणों को भी बड़ी राहत मिलेगी। सेवा समिति के हंसमुख भाई बोकाडिय़ा ने सीएलजी बैठक में प्रशानिक अधिकारियों, डीएसपी व थाना प्रभारी को सीसीटीवी कैमरे लगाने का भरोसा दिलाया था। कैमरे तीन चरणों में लगाए जाएंगे। पहले चरण में 30-35 कैमरे ट्रायल बेस पर लगेंगे। बाद में धीरे-धीरे संख्या बढ़ा दी जाएगी। सचिव जीतेन्द्र कुमार मरडिय़ा ने बताया कि कैमरे लगने से संदिग्ध गतिविधियों पर नजर रखने में पुलिस को भी आसानी रहेगी।

Home / Sirohi / पंचदेवल सुकड़ी नदी रपट के पास मिला शव, हत्या का अंदेशा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो