SIROHI- (आबूरोड)- अंतरराष्ट्रीय महासम्मेलन की तैयारियों को दिया अंतिम रूप

SIROHI- (आबूरोड)- अंतरराष्ट्रीय महासम्मेलन की तैयारियों को दिया अंतिम रूप

Rajendra Singh Denok | Publish: Mar, 25 2017 06:28:00 PM (IST) Sirohi, Rajasthan, India

साहित्यकार व् पत्रिका समूह सम्पादक गुलाब कोठारी भी होंगे शामिल

 प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्व विद्यालय के बैनर तले संगठन के शान्तिवन परिसर में रविवार  से आरंभ होने वाले चार दिवसीय महासम्मेलन की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। ब्रह्माकुमारीज संस्था के कार्यकारी सचिव बीके मृत्युंजय के अनुसार संगठन के अस्सी वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में विश्व परिवर्तन के लिए परमात्म ज्ञान विषय पर आयोजित किए जा रहे अन्तर्राष्ट्रीय सम्मेलन का उदघाटन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रविवार शाम छह बजे विडियो कान्फ्रेन्स के जरिए सम्मेलन सहभगियों को संबोधित करते हुए करेंगे।  संस्था प्रमुख राजयोगिनी दादी जानकीए अतिरिक्त मुख्य प्रशासिका राजयोगिनी दादी ह्दयमोहिनी की अध्यक्षता में देश.विदेशों से करीब दस हजार से अधिक नामग्रामी हस्तियां शिरकत करेंगी।
सूचना निदेशक बीके करूणा के अनुसार चार दिन में विभिन्न सत्रों में चलने वाले सम्मेलन में आध्यात्मिकता से स्वपरिवर्तनए विज्ञान व आध्यात्म के समन्वय से खुशहाल जीवन जीने की कलाए आध्यात्मिक नेतृत्व द्वारा समाजिक ढांचे का परितर्वनए विश्व परिवर्तन में परमात्मा की भूमिकाए शान्तिए सदभावनाए राजयोग से अंतरिक मूल्यों की जागृतिए मूल्यनिष्ठ मीडियाए निष्पक्ष न्यायकारिताए महिला व युवा शक्ति द्वारा समाज को नई दिशा आदि विभिन्न विषयों पर चर्चा की जाएगी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned