scriptगुजरात: निवेशकों से डेढ अरब की धोखाधड़ी कर फरार हुआ कम्पनी मालिक पत्नी सहित गिरफ्तार | fraud company owner caught by banaskantha LCB | Patrika News

गुजरात: निवेशकों से डेढ अरब की धोखाधड़ी कर फरार हुआ कम्पनी मालिक पत्नी सहित गिरफ्तार

locationसिरोहीPublished: May 24, 2022 07:44:09 am

Submitted by:

Darshan Sharma

समीपवर्ती गुजरात में 21 हजार निवेशकों की जमा राशि आकर्षित लाभ देने का लालच देकर डेढ अरब की धोखाधड़ी कर फरार होने का प्रयास कर रहे एक कम्पनी के मालिक को बनासकांठा एलसीबी ने गिरफ्तार किया।

गुजरात में निवेशकों के डेढ अरब की धोखाधड़ी कर फरार कम्पनी मालिक व पत्नी को बनासकांठा एलसीबी ने किया गिरफ्तार

गुजरात में निवेशकों के डेढ अरब की धोखाधड़ी कर फरार कम्पनी मालिक व पत्नी को बनासकांठा एलसीबी ने किया गिरफ्तार

आबूरोड. समीपवर्ती गुजरात में 21 हजार निवेशकों की जमा राशि आकर्षित लाभ देने का लालच देकर डेढ अरब की धोखाधड़ी कर फरार होने का प्रयास कर रहे एक कम्पनी के मालिक को बनासकांठा एलसीबी ने गिरफ्तार किया।
बनासकाठा पुलिस के अनुसार गुजरात में करीब 21 हजार निवेशकों को नडियाद में मास्टर डिजिटल टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड नामक कम्पनी के मालिक राहुल कुमार पुत्र नारायण भाई ने ज्यादा मुनाफा देने का लालच देकर निवेश के लिए आकर्षित किया। निवेशकों के कम्पनी में डेढ़ अरब रुपए निवेश करने के बाद निर्धारित समयावधि के बाद जब निवेशकों को ब्याज समेत भुगतान नहीं किया तो निवेशकों ने कम्पनी के मालिक के खिलाफ नडियाद पुलिस थाने में धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया। बनासकांठा लोकल क्राइम ब्रांच को सूचना मिली कि आरोपी राहुल अपनी पत्नी गौरी बेन व बच्चों के साथ गुजरात से राजस्थान भागने का प्रयास कर रहा है व धानेरा के एक होटल में रूका हुआ है। जिस पर एलसीबी की टीम ने होटल पर दबिश देकर आरोपी व उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो