युवती ने मीठी बातों में फंसाया, हनी ट्रैप गैंग ने वसूले चार लाख

युवती ने मीठी बातों में फंसाया, हनी ट्रैप गैंग ने वसूले चार लाख

kamlesh sharma | Publish: Oct, 08 2018 09:54:32 PM (IST) Sirohi, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

सिरोही। कोतवाली थाना क्षेत्र में हनी ट्रैप का एक मामला सामने आया है। एक युवक को मीठी बातों में फंसाकर बलात्कार के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर 4 लाख रुपए वसूलने व ब्लैकमेल करने के मामले में पुलिस ने गैंग का राजफाश कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया।

कोतवाली थाना प्रभारी रामप्रतापसिंह ने बताया कि अनजान महिला से फोन करवाकर अपनी बातों में फंसाकर दोस्ती गांठ कर सम्पर्क करवाने व हनीट्रैप कर बलात्कार के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने वाले डीसा (गुजरात) के एक गिरोह का राजफाश किया है।

उन्होंने बताया कि न्यू गोकुलवाड़ी वार्ड संख्या 13 शिवगंज निवासी परेश पुत्र अमृतलाल गहलोत ने 5 अक्टूबर को रिपोर्ट दी कि 28 सितम्बर को उसके नम्बर पर अनजान नम्बर से एक लड़की की आवाज में कॉल आया। उसमें दीपिका नाम से बातचीत कर अपनी बातों फंसाकर उसके बाद वाट्सएप पर लगातार मैसेज कर दोस्ती की।

इसके बाद 2 अक्टूबर को उसने षड्यंत्रपूर्वक सिरोही मिलने के लिए बुलाकर सम्पर्क किया। इसके बाद डीसा निवासी कल्पेश माली व संजय सोनी ने उसे कथित युवती की ओर से बलात्कार का झूठा मुकदमा दर्ज करवाने व मान-सम्मान का हवाला देकर दबाव बनाते हुए ब्लैकमेल किया। वहीं चार लाख रुपए ले लिए। इसके बाद आरोपी और रुपए देने की मांग करने लगे तथा नहीं देने पर बलात्कार के मुकदमे में फंसाने का डर दिखाने लगे।

प्रकरण दर्ज कर पुलिस ने एसपी जय यादव के निर्देश पर डीएसपी विक्रमसिंह के निर्देशन में एएसआई शैतानसिंह को शामिल करते हुए टीम का गठन किया।

पुलिस टीम ने रुपए वसूलने की फिराक में आए आदिनाथ सोसायटी डीसा (गुजरात) निवासी संजय कुमार पुत्र पुरुषोत्तम सोनी व कल्पेश कुमार पुत्र देवाराम माली को गिरफ्तार किया। पुलिस की ओर से आरोपियों के कब्जे से वसूली गई राशि बरामद करने के सम्बंध में पूछताछ की जा रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned