scriptऑनर किलिंग: सबूत मिटाने के लिए शव जलाए, चाचा सहित चार गिरफ्तार | Honour killing in sirohi rajasthan | Patrika News

ऑनर किलिंग: सबूत मिटाने के लिए शव जलाए, चाचा सहित चार गिरफ्तार

locationसिरोहीPublished: Jul 08, 2019 01:40:51 am

Submitted by:

Kamlesh Sharma

पिण्डवाड़ा थाना क्षेत्र के विरोली गांव में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है।

aa
सिरोही। honour killing in sirohi पिण्डवाड़ा थाना क्षेत्र के विरोली गांव में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। पुलिस ने प्रेमी युगल की हत्या कर शव जलाकर सबूत नष्ट करने के मामले का राजफाश कर रविवार को चार आरोपियों को गिरफ्तार किया।
एसपी कल्याणमल मीणा ने बताया कि 20 जून को विरोली (पिण्डवाड़ा) निवासी अचलाराम पुत्र भूराराम रेबारी ने रिपोर्ट दी कि उसका पुत्र सरूपाराम अहमदाबाद में नौकरी करता था और गांव की युवती सुमन कंवर पुत्री पूरणसिंह उससे प्रेम करती थी जो बिना किसी को बताए अहमदाबाद चली गई। इसकी जानकारी जब सुमन के परिजन को लगी तो 1 जून को लक्ष्मण सिंह व अन्य उसे व उसके भाई नगाराम को लेकर अहमदाबाद गए। वहां से सरूपाराम को गाड़ी में बैठा लिया। गुजरात के कलोल में सुमन भी मिल गई तो उसे भी साथ लेकर आ गए।
दूल्हा-दुल्हन के स्वागत की थी तैयारियां, सड़क हादसे में दूल्हे की मौत, घर में मचा कोहराम

आरोपी युवक-युवती को नया सानवाड़ा के जंगल ले गए और गला घोंटकर दोनों की हत्या कर दी। इसके बा परिजन को श्मशान बुलाया और धमकाकर दोनों के शव जला दिए।
सनसनीखेज: पांच बेटियों को लेकर टांके में कूदी मां, सभी की मौत, पूरा गांव स्तब्ध

ये गिरफ्त में, चालक हिरासत में
पुलिस ने विरोली निवासी लक्ष्मणसिंह पुत्र उम्मेदसिंह राजपूत, जूंजारसिंह पुत्र मोतीसिंह राजपूत, सज्जनसिंह पुत्र भवानीसिंह राजपूत व विक्रमसिंह पुत्र नारायणसिंह राजपूत को गिरफ्तार किया है। वहीं गाड़ी चालक भंवरलाल को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो