scriptवारदात का खुलासा: चाची से अवैध सम्बंधों के चलते पत्नी को रास्ते से हटा दिया | Incident Revealed: Wife was thrown out of the way due to illicit relat | Patrika News

वारदात का खुलासा: चाची से अवैध सम्बंधों के चलते पत्नी को रास्ते से हटा दिया

locationसिरोहीPublished: Jul 06, 2022 04:06:53 pm

– विवाहिता की संदिग्ध मौत के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने किया खुलासा
– सरूपगंज पुलिस ने पति, सास व पति की प्रेमिका चाची को किया गिरफ्तार

वारदात का खुलासा: चाची से अवैध सम्बंधों के चलते पत्नी को रास्ते से हटा दिया

वारदात का खुलासा: चाची से अवैध सम्बंधों के चलते पत्नी को रास्ते से हटा दिया

सरूपगंज. सरूपगंज थाना क्षेत्र के नई धनारी में विवाहिता की मौत के करीब आठ माह बाद पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मंगलवार को आरोपी पति, सास व पति की प्रेमिका चाची को गिरफ्तार कर लिया। पिण्डवाड़ा पुलिस उप अधीक्षक जेठूसिंह करणोत ने बताया कि थाना प्रभारी हरिसिंह राजपुरोहित मय टीम ने नई धनारी में 30 अक्टूबर,2021 को हुई विवाहिता की संदिग्ध मौत के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या होने के तथ्य सामने आने पर विवाहिता की हत्या के आरोप में मृतका के पति पंकज प्रजापत पुत्र सवाराम प्रजापत को गिरफ्तार कर मनोवैज्ञानिक तरीके से पूछताछ की, जिसमें उसने हत्या करना कबूल किया। उसने बताया कि उसके रिश्ते में दूर की चाची मेवादेवी पत्नी प्रकाश प्रजापत से अवैध सम्बंध थे जिसका उसकी पत्नी सीमा को पता चलने पर वह पुलिस व समाज में बताकर बदनाम करने की बात करने लगी। तब उसने चाची मेवादेवी से इस बात को लेकर चर्चा की तो उसने सीमा को रास्ते से हटाने की बात कही। जिसपर उसने 30 अक्टूबर की रात को पत्नी सीमा को सोते वक्त तकिए से मुंह दबाकर मारने की कोशिश की, मगर वह हाथ से धक्के मार रही होने से उसने अपनी मां राधोदेवी को बुलाकर हाथ पकड़ने कहा। मां ने सीमा के हाथ पकड़े तब जाकर सीमा की मौत हुई। पुलिस ने मृतका की सास राधोदेवी व प्रेमिका चाची मेवादेवी को भी हत्या की अभियुक्त होने पर गिरफ्तार किया गया। तीनों को न्यायालय में पेश किया जाएगा।
पुलिस टीम रही मुस्तैद

नई धनारी में गत 30 अक्टूबर, 2021 को सीमा प्रजापत की हत्या के सिलसिले में थाना प्रभारी हरिसिंह राजपुरोहित, एएसआई कैलाशचंद्र, कांस्टेबल दिनेशकुमार, तेजाराम, बाबूसिंह, बजरंगलाल, महिला कांस्टेबल देवल व मोरमुकुट सिंह की टीम ने आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्या की वारदात का राजफाश किया।
पुलिस को किया गुमराह

पुलिस के अनुसार मृतका के पति पंकज प्रजापत ने करीब 8 माह पहले पुलिस को गुमराह कर अपनी पत्नी की मौत गलत दवाई खाने से होना पुलिस रिपोर्ट में बताकर पुलिस को भी गुमराह किया।
बहु की जगह बेटे का हाथ पकड़ती तो नहीं होता अपराध

नई धनारी में सीमा प्रजापत की मौत में सास राधादेवी यदि बेटे प्रकाश की बात नहीं मानकर बहू सीमा की जगह बेटे का हाथ पकड लेती तो शायद यह हत्या नहीं होती।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो