scriptवायुसेना के सिपाही का होटल के कमरे में मिला शव, मचा हड़कंप | Indian air soldier found dead in hotel room Mount Abu | Patrika News

वायुसेना के सिपाही का होटल के कमरे में मिला शव, मचा हड़कंप

locationसिरोहीPublished: Jul 24, 2019 09:30:28 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

शहर के दरबार स्कूल के सामने स्थित एक होटल में दस दिनों से रूके हुए वायुसेना माउंटआबू के एक सिपाही का शव होटल के कमरे में मिलने से हड़कप मच गया।

sirohi
आबूरोड। शहर के दरबार स्कूल के सामने स्थित एक होटल में दस दिनों से रूके हुए वायुसेना माउंटआबू के एक सिपाही का शव होटल के कमरे में मिलने से हड़कप मच गया। होटलकर्मियों के चैक आउट के लिए कमरे पर पहुंचने पर काफी देर तक दरवाजा नहीं खोलने पर पुलिस को सूचना दी गई।
थानाधिकारी अनिल बिश्नोईमय टीम मौके पर पहुंचने पर कर्मचारियों ने गेट खोला तो अधेड़ का शव मिला। शिनात के दौरान मृतक के माउंट आबू वायुसेना का सिपाही होने पर उााधिकारियों को अवगत करवाया गया। जिस पर अधिकारियों के पहुंचने पर शव को कमरे से निकलवाकर मोर्चरी में रखवाया गया।
सिपाही के माउंट आबू में कार्यरत होने के बावजूद आबूरोड में होटल में रूकने व मृत्यु के कारणों को लेकर अब तक खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस के अनुसार होटल मैनेजर कमलेश अग्रवाल ने रिपोर्ट देकर बताया कि अंडमान निकोबार निवासी मुुर्गेशन 52 पुत्र एस. दुराईस्वामी गत 14 जुलाई से होटल में ठहरा हुआ था।
सुबह चेक आउट के समय गेट खटखटाने पर काफी देर दरवाजा नहीं खोलने पर पुलिस को सूचना दी गई। जिस पर गेट को खोला गया तो मुर्गेशन का शव बैठे हुए अवस्था में मिला। अग्रिम कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिएमोर्चरी में रखवाया गया।
सेना के अधिकारियों ने किया मौका मुआयना सूचना मिलने पर माउंट आबू से सेना के अधिकारियों की टीम मौके पर पहुंची। सेना के एके तिवारी, आरएस राणा, पीयुष अरोड़ा ने कमरे व होटल के मौका मुआयना किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो