script

जिसके प्यार में थी पागल, जिसके साथ जिदंगी गुजारने के संजोए थे सपने, उसी प्रेमी ने खेला गंदा खेल…

locationसिरोहीPublished: Apr 27, 2018 05:29:39 pm

Submitted by:

dinesh Dinesh Saini

बातों-बातों में दोनों को एक दूसरे से प्रेम हो गया…

murdered
सिरोही। जिसके प्यार में वह पागल थी, जिसके साथ जिदंगीभर रहने के उसने सपने संजोए थे, उसी पागल प्रेमी ने अपनी प्रेमिका का बेदर्दी से कत्ल कर उसके शव को पटरी पर फैंक दिया। ये पूरा मामला है राजस्थान के सिरोही जिले के आबूरोड का। जहां पर एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका का बेदर्दी से कत्ल कर दिया। इतना ही नहीं उसकी गरदन को धड से अलग कर पटरी पर फैंक दिया।
बातों-बातों में हो गया एक-दूसरे से प्रेम
उत्तरप्रदेश के सहारनपुर जिले के रहने वाले नदीम व अरीना एक दूसरे से प्रेम करते थे। नदीम सिरोही जिले के आबूरोड में इलेक्ट्रोनिक उपकरणों से संबधित कार्य करता था। इसी दौरान सहारनपुर में अपने घर पर जाने के दौरान उसको अपने घर के नजदीक रहने वाली अरीना से प्रेम हो गया। बताया जा रहा है कि अरीना का मोबाइल चार्जर खराब होने पर उसने मोबाइल को चार्ज करने के लिए नदीम से चार्जर की मदद मांगी थी, उसी दौरान बातों-बातों में दोनों को एक दूसरे से प्रेम हो गया।
प्रमिका को भगाने में ली दोस्त की मदद
कुछ ही दिनों में यह प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि दोनों ने घर से भागने का मानस बना लिया। इस दौरान नदीम ने आबूरोड रहते हुए अरीना को सहारनपुर से आबूरोड लाने का मन बना लिया। 7 अप्रैल को नदीम अपने कार्य का बहाना बनाकर आबूरोड से जोधपुर के लिए रवाना हुआ तथा जोधपुर से 8 अप्रैल को ही सहारनपुर के लिए रवाना हो गया। इस दौरान उसने अरीना को भगाने के लिए अपने मित्र आजम तथा उसकी पत्नी नाजीश की भी मदद ली।
साथ में देखी फिल्म
इन तीनों आरोपियों ने पहले सहारनपुर में एक थियेटर में फिल्म देखी। जिसके बाद तीनों ने अरीना को थियेटर के नजदीक बुलाया। इतना ही नहीं नदीम ने चालकी दिखाते हुए कि उसपर कोई शक नहीं करे, अरीना को अपने मित्र आजम व उसकी पत्नी नाजीश के साथ आबूरोड के लिए रवाना कर दिया तथा स्वयं अलग गाडी से जोधपुर होते हुए आबूरोड पहुचा।
फिर बन गया कातिल
आबूरोड में मुख्य आरोपी नदीम व अरीना एक दिन एक दूसरे के साथ रहे तथा 14 अप्रेल की रात्रि में अरीना के पुराने प्रेमी की बातों को लेकर आपस में उनका एक दूसरे से झगड़ा हो गया। यह झगडा इतना आगे बढा कि नदीम ने गुस्से मे आकर अरीना की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद नदीम ने अरीना के शव को ठिकाने की योजना बनाई तथा इसमें भी उसने अपने मित्र आजम व उसकी पत्नि नाजीश की मदद ली। तीनों ने मिलकर अरीना के शव को मोटरसाईकिल पर बिठाया तथा मावल गांव के समीप पटरियों पर फैक दिया।
शरीर से उतारे कपड़े और जला दिए
इतना ही नहीं इन जालिमों ने अरीना के शव का यहां तक ही पीछा नहीं छोडा। शव की पहचान छिपाने के लिए उन्होने अरीना के चेहरे की चमडी को चाकू से पूरी तरह से छील दिया तथा उसकी गर्दन को धड से अलग कर दिया। अरीना के शव से कपडे उतारकर उन्होंने जला दिए।
पुलिस को मिला अर्धनग्न अवस्था में शव
14 अप्रेल की रात्रि में ही पुलिस को सूचना मिली कि मावल गांव के समीप एक युवती की अर्धनग्न अवस्था में शव पड़ा हुआ है। जानकारी मिलते ही आबूरोड सद पुलिस मौके पर पहुची तथा मामले की जांच पड़ताल शुरू की। हालांकि इस सिर कटी लाश की पहचान व वारदात का पर्दाफाश करना पुलिस के लिए एक बहुत बडी चुनौती थी। लेकिन पुलिस ने भी गहराई से मामले की जांच पडताल शुरू की। इसके लिए पुलिस की एक स्पेशल टीम भी गठित की गई।
पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग
पुलिस की अपनी जांच पडताल में अपने मुखबिरों से जानकारी मिली कि सहारनपुर के रहने वाले तीन लोग पिछले कुछ दिनों से आबूरोड से गायब हैं, जिसपर पुलिस ने अंधेरे में तीर चलाते हुए इन तीनों के बारे में जानकारी की तथा इनके आबूरोड स्थित घर की तलाशी ली। तलाशी में पुलिस को हत्या से संबधित अहम सुराग हाथ लगे। पुलिस ने अपनी तफतीश को जारी रखते हुए सहारनपुर में जाकर चिलकाना थाना की पुलिस से मदद मांगी। वहां आबूरोड सदर पुलिस व चिलकाना पुलिस ने मिलकर आरोपियों की तलाश शुरू की। जिसपर सहारनपुर के वाठेडा गांव में तीनों आरोपी मिले। पुलिस ने इन तीनों से आरोपियों से जब पूछताछ की तो उन्होने अपना जुर्म कबूल कर लिया।
परिजनों ने दर्ज करवा रखा अपहरण का मामला
उत्तरप्रदेश के सहारनपुर के चिलकाना थाना में अलिना के परिजनों ने अपहरण का मामला भी दर्ज करवा रखा है। जिसपर चिलकाना पुलिस ने हत्या व अपहरण का मामला दर्ज कर अपनी जांच पडताल शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो