scriptvideo story: नौ साल पहले की थी हत्या, अब पकड़ा गया | Nine years ago, the murder now caught | Patrika News

video story: नौ साल पहले की थी हत्या, अब पकड़ा गया

locationसिरोहीPublished: Apr 21, 2019 10:42:33 am

Submitted by:

mahesh parbat

– वर्ष2010 में सरूपगंज रेलवे स्टेशन पर आरोपित केसाराम व हापिया ने की थी मनीष अग्रवाल की हत्या, हत्या कर मृतक का मोबाइल लूट लेकर हुए थे फरार

sirohi

sirohi

आबूरोड. सरूपगंज रेलवे स्टेशन पर नौ वर्ष पूर्व हुए एक युवक की हत्या के मामले में राजकीय रेलवे पुलिस आबूरोड ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए वारदात के बाद से फरार चल रहे इनामी अपराधी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपित ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। युवक की चाकू के वार से हत्या करने के बाद मौके से मृतक का मोबाइल लूट कर फरार हो गए थे।
पुलिस के अनुसार सरूपगंज रेलवे स्टेशन पर आरोपित केसा उर्फ केसिया, मेहा, गुल्ला उर्फ गुलाराम व हापा उर्फ हापिया ने १५ दिसम्बर २०१० को मनीष अग्रवाल को चाकू मारकर मोबाइल लूटकर घायल अवस्था में छोड़कर मौके से फरार हो गए थे। घायल मनीष अग्रवाल को उपचार के लिए आबूरोड ट्रोमा सेंटर लाया गया, जिसकी उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपितों की गहनता से तलाश शुरू की। जिस पर पुलिस ने आरोपित केसा उर्फ केसिया, मेहाराम व गुल्ला उर्फ गुलाराम को २६ दिसम्बर को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया था। मामले में आरोपी आजंनी पुलिस थाना माण्डवा जिला उदयपुर निवासी हापा उर्फ हापिया पुत्र बाबू गमेती फरार चल रहा था।
आदिवासी इलाकों में छुपता रहा, ऐसे मिली सफलता
आरोपित की गिरफ्तारी के लिए जीआरपी आबूरोड की ओर से टीम गठित कर काफी प्रयास किए गए, लेकिन वाछित आरोपी पहाडी आदिवासी इलाके के जंगलो में छुपता रहा जिस पर पुलिस ने उदयपुर के माण्डवा थाना को आरोपित की गिरफ्तारी के लिए निरंतर सम्पर्क किया रखा गया। पुलिस अधीक्षक पूजा अवाना के निर्देश पर थानाधिकारी के नेतृत्व में गठित टीम ने आरोपित को उदयपुर के मांडवा थाना क्षेत्र से दस्तयाब किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो