scriptअब चुनावी रंगत में रंगे महाविद्यालय | Now dyed in shades of electoral college | Patrika News

अब चुनावी रंगत में रंगे महाविद्यालय

locationसिरोहीPublished: Aug 06, 2015 11:53:00 pm

शहर के राजकीय महाविद्यालय
में छात्रसंघ चुनाव को लेकर गुरूवार को महाविद्यालय प्रशासन ने एसपी डॉ.

sirohi

sirohi

सिरोही।शहर के राजकीय महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव को लेकर गुरूवार को महाविद्यालय प्रशासन ने एसपी डॉ. समीरकुमारसिंह से मुलाकात कर चर्चा की। छात्रसंघ चुनाव के दिन 22 अगस्त को पुलिस व्यवस्था के बारे में वार्ता की। इस अवसर पर प्राचार्य डॉ. के.के. शर्मा, मुख्य चुनाव अधिकारी डॉ. आरसी गहलोत उपस्थित थे।

बैठक में चर्चा

माउंट आबू . जेआर महाविद्यालय में गुरूवार को अखिल भारतीय विद्यार्थीü परिषद के पूर्व संगठन प्रभारी नरपत चारण व पूर्व अध्यक्ष मंगल सिंह के नेतृत्व में आयोजित बैठक में आगामी 22 अगस्त को होने वाले छात्र संघ चुनाव पर चर्चा की गई। एबीवीपी की सदस्यता अभियान के तहत दो सौ विद्यार्थियों को सदस्यता दिलाई। महाविद्यालय अध्यक्ष भरत चौधरी, उपाध्यक्ष दिग्विजयसिंह, यशविन, विवेक, जोन्टी, चन्दनसिंह, हिमांशी बैरवा, पूजा अग्रवाल, ज्योति आदि मौजूद थे।


चढ़ा चुनावी खुमार

आबूरोड . शहर के राजकीय महाविद्यालय में छात्रसंघ के चुनाव के लिए माहौल बनना शुरू हो गया है। वैसे तो आधिकारिक रूप से कॉलेज प्रशासन की ओर से अब तक चुनाव सम्बंधी सूचना जारी नहीं की गई, पर छात्रनेताओं में अभी से चुनावी खुमार सिर चढ़ कर बोल रही है। एनएसयूआई व एबीवीपी की कॉलेज इकाई के छात्रनेताओं ने अभी से चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी है। जिसमें छात्रनेता भावी नेताओं व दावेदारों का परिचय कॉलेज में नव प्रवेशित व अध्ययनरत छात्रों से करवा रहे हैं।

दोनों पार्टियों के छात्र नेताओं व विद्यार्थियों में चुनाव को लेकर काफी उत्साह दिखाई दे रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो