scriptलोहे के एंगल से भरी पिकअप चोरी के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, पिकअप बरामद | one person arrested in pick up jeep theft case | Patrika News

लोहे के एंगल से भरी पिकअप चोरी के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, पिकअप बरामद

locationसिरोहीPublished: May 26, 2022 11:26:15 pm

Submitted by:

Darshan Sharma

– रीको पुलिस की कार्रवाई, जालोर में मिली चोरी हुए वाहन की लोकेशन के आधार पर मिली सफलता

लोहे के एंगल से भरी पिकअप चोरी के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, पिकअप बरामद

लोहे के एंगल से भरी पिकअप चोरी के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, पिकअप बरामद


आबूरोड. रीको पुलिस ने दो दिन पूर्व केसरगंज सांतपुर मार्ग पर एक लोहे के एंगलों से भरी पिकअप चोरी करने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर पिकअप बरामद की है।
पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्रसिंह के अनुसार गत 25 मई को रीको कॉलोनी निवासी अनिल सेठी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उसकी सेठी आयरन एंड कम्पनी की दुकान नयाखेडा सातंपुर के पास है। जिसके सामने उसकी पिकअप में लोहे की सी टाईप चैनल की 33 ऐगंल भरकर खड़ी की हुई थी। आज सुबह दुकान पर गया तो उसकी पिकअप गायब थी। सीसीटीवी फुटेज चैक करने पर रात्रि में 2.15 बजे दो व्यक्ति एक बिना नम्बर की सफेद कार लेकर आए व उसकी पिकअप चोरी कर ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। रीको थानाधिकारी सुजानाराम, शहर थाना हैड कांस्टेबल नारायणलाल, कांस्टेबल उम्मेद सिंह, जगाराम व श्रवण की टीम ने आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर थाना स्तर पर नाकाबंदी करवाई। साथ ही गाड़ी में लगे जीपीएस सिस्टम के आधार पर लोकेशन ट्रेस की तो वाहन भीनमाल-बागोडा जालोर की तरफ मिला। पुलिस टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चोरी हुए वाहन का पीछा किया। टीम ने जालोर के बागोड़ा क्षेत्र से चोरी हुए वाहन को बरामद कर थाना क्षेत्र के गावड़ी निवासी गोविंद पुत्र लादुराम विश्नोई को गिरफ्तार किया।
तलवार लेकर घूमते एक गिरफ्तार
आबूरोड. सदर पुलिस ने गिरवर गांव में अवैध तलवार लेकर घूमते एक युवक को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार गिरवर गांव में कांता उर्फ कांति पुत्र सबला के तलवार लेकर घूमते मिलने पर पास परमिट मांगा तो बिना पास परमिट धारदार हथियार लेकर घूमता पाया गया। जिस पर उसे आम्र्स एक्ट के तहत गिरफ्तार कर तलवार जब्त की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो