पहली बारिश में सड़कों की खुली पोल

- गांधीपार्क से सारणेश्वर तक सड़क से उखड़ रही कंकरीट डामर

By: mahesh parbat

Published: 01 Jul 2019, 06:14 PM IST

सिरोही. पहली बारिश में ही जिले की सड़कों की पोल खुल गई। बारिश के पानी से घटिया पेचवर्क बह गए। कुछ जगहों पर तो वाहन ही नहीं राहगीरों को निकलने में भी परेशानी झेलनी पड़ रही है। जगह-जगह हुए गड्ढों के कारण दुर्घटनाओं का अंदेशा बढ़ गया। जिला मुख्यालय पर हाल यह है कि अधिकतर सड़क पर डामर उखड़ गया। गांधीपार्क के बाहर सड़कों के हाल साफ जाहिर कर रहे हैं कि गुणवत्ता का कितना ध्यान रखा जा रहा है। पत्रिका ने शहर में पहली बारिश के बाद जाने सड़कों के हाल पर रिपोर्ट....
डामर ही नहीं बचा
गांधीपार्क से सारणेश्वर जंक्शन की ओर जाने वाले मार्ग पर जगह जगह ऐसे सड़क क्षतिग्रस्त हो गई है, जैसे डामर ही नहीं बचा। इसी मार्ग से रोड़वजे की बसें समेत कांदला की ओर से दिनभर सैकड़ों छोटे बड़े वाहनों का आवागमन होता है। लेकिन जगह जगह सड़क खराब होने के कारण वाहन चालकों को यहां से गुजरना मुश्किल हो गया। हालांकि कुछ माह पूर्व ही सड़कों पर पेचवर्क का कार्य करवाया गया था।
सड़कें बनी कच्ची राह
मांडवा हनुमान मंदिर से आगे तो सड़कों से निकले डामर व पत्थर छोटे वाहन चालकों के लिए दुखदायी साबित हो रहे है। रात के समय में तेज रफ्तार से चलने वाले दुपहिया चालक की दुर्घटना हो सकती है। जगह जगह सड़क पर दचके हो गए थे। ऐसे में सड़क नीची होने से पानी भरने की समस्या ने डामर को उखाड़ दिया।

 

mahesh parbat
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned